logo-image

World Cup 2019: विश्व कप का प्रबल दावेदार नहीं है भारत, इस दिग्गज ने टीम इंडिया को बताया कमजोर

बॉर्डर ने लिखा कि भारत में कुछ नाजुकपन है लेकिन उनके पास रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे विश्व स्तर के शानदार खिलाड़ी हैं.

Updated on: 08 Jun 2019, 08:27 AM

लंदन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ऐलन बॉर्डर ने कहा है कि भारतीय टीम में कुछ नाजुकपन है, बावजूद इसके यह टीम एरॉन फिंच की कप्तानी वाली टीम के सामने बड़ी चुनौती साबित होगी. भारत ने आईसीसी विश्व कप 2019 की बेहतरीन शुरुआत की थी और दक्षिण अफ्रीका को हराया था. बॉर्डर ने आईसीसी के वेबसाइट पर कॉलम में लिखा है, "मुझे लगता है कि वह उस दिन जेल से बाहर आए थे. दक्षिण अफ्रीका ने शानदार खेल खेला लेकिन वह ज्यादा रन नहीं बना सकी और इसके बाद रोहित शर्मा ने भारत के लिए अपना काम किया."

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: शनिवार को बांग्लादेश से भिड़ेगा इंग्लैंड, अंग्रेजों को भारी पड़ सकती है ये गलती

बॉर्डर ने लिखा, "भारत में कुछ नाजुकपन है लेकिन उनके पास रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे विश्व स्तर के शानदार खिलाड़ी हैं. यह बेहतरीन टीम है." ऑस्ट्रेलिया ने भी गुरुवार को वेस्टइंडीज को मात दी थी. बॉर्डर ने ऑस्ट्रेलिया की जीत के बारे में कहा, "अगर आप अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के बिना मैच जीत सकते हैं तो जाहिर सी बात है कि अपने आप को सर्वश्रेष्ठ टीम बनाना चाहते हैं, यही इस टीम की खासियत है, और भारत उनके रास्ते में अगली रुकावट होगी."