logo-image

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने पांड्या में निकाली खामी, कहा- मैं उन्हें बना दूंगा No.1 ऑलराउंडर

पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की थी. गेंदबाजी करते हुए भी पांड्या ने वेस्टइंडीज का एक विकेट चटकाया.

Updated on: 28 Jun 2019, 03:16 PM

नई दिल्ली:

यह बताते हुए कि हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी तकनीक में कमियां हैं, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा कि वह भारतीय खिलाड़ी को दुनिया के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में शामिल कर सकते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार को पांड्या ने 46 रनों की आक्रामक पारी खेलते हुए भारत के स्कोर को 268 तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया.

ये भी पढ़ें- World Cup: अपनी ही गलती से हारा वेस्टइंडीज, जेसन होल्डर से बताई सबसे बड़ी वजह

पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की थी. गेंदबाजी करते हुए भी पांड्या ने वेस्टइंडीज का एक विकेट चटकाया. रज्जाक ने ट्वीटर पर लिखा, "आज मैं हार्दिक पांड्या को करीब से देख रहा था और गेंद को हिट करते समय मुझे उनके शरीर का संतुलन सही नहीं लगा. मैंने उनका फुटवर्क भी देखा जिससे पता चला कि वह इसकी वजह से भी आउट हो जाते हैं."

ये भी पढ़ें- World Cup: विश्व कप से बाहर हुईं ये 3 टीमें, अब इन 7 टीमों के बीच होगी जद्दोजहद

रज्जाक ने कहा, "अगर मैं उन्हें कोचिंग दे पाऊं, उदाहरण के लिए यूएई में, तो मैं उनको दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक बना सकता हूं. अगर बीसीसीआई उन्हें एक बढ़िया ऑलराउंडर बनना चाहती है तो मैं हमेशा उपलब्ध हूं."