विश्वकप को लेकर इस दिग्गज ने पहले ही कर दी थी बड़ी भविष्यवाणी, जानें टीम इंडिया के लिए क्या कहा था

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 10:48:52 AM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन माइकल वॉन (फाइल फोटो)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन माइकल वॉन (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन माइकल वॉन की भविष्यवाणी सही साबित हुई है. दरअसल, पूर्व दिग्गज इंग्लिश क्रिकेटर ने भविष्यवाणी की थी कि विश्वकप में भारत को जो भी टीम हराएगी वही टीम विश्वकप विजेता होगी. बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को हरा दिया है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है.

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: उसमें अभी काफी क्रिकेट बचा है, धोनी को लेकर किसने कही ये बड़ी बात

14 जुलाई को विश्वकप के फाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे. आपको ये भी बता दें कि विश्वकप के फाइनल में पहुंचने वाली इन्हीं दोनों टीमों ने भारत को इस विश्वकप में हराया है. ऐसे में माइकल वॉन द्वारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हो रही है. मतलब ये कि अब विश्वकप चाहे न्यूजीलैंड जीते या इंग्लैंड दोनों ही सूरत में उनकी भविष्यवाणी सच ही होगी.

यह भी पढ़ें: World Cup: 27 साल बाद फाइनल में पहुंची इंग्लैंड, कप्तान मोर्गन ने बताया कैसा रहा सफर

माइकल वॉन ने ट्विटर पर की थी टिप्पणी 
विश्वकप के लीग स्टेज के दौरान माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा था कि जो भी टीम भारतीय टीम को हराएगी वही विश्वक विजेता बनेगी. वॉन ने अपने नए ट्वीट में भी इस बात को दोहराया है.

लीग मैच में सिर्फ इंग्लैंड से हारी थी भारतीय टीम
लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम सिर्फ एक मैच हारी थी. लीग मैचों में भारत ने ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका को हराया था. हालांकि भारत को इंग्लैंड ने हरा दिया था. भारत को इंग्लैंड ने इस मैच में 31 रहन से हराया था. वहीं भारतीय टीम की दूसरी हार न्यूजीलैंड से थी. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. गौरतलब है कि लीग स्टेज में बारिश की वजह से भारत का मैच न्यूजीलैंड से नहीं हो पाया था.

First Published: Jul 12, 2019 10:48:52 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो