BREAKING NEWS
  • असम की जिया भराली नदी में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 70 से 80 लोग लापता- Read More »

पाक के इस पूर्व कप्तान ने की भारतीय टीम की तारीफ, पाकिस्तानी टीम को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 11:59:15 AM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने की भविष्वाणी
  •  कहा पाकिस्तान नहीं पहुंच पाएगी फाइनल में
  •  कहा विश्व कप 2019 में भारत मजबूत टीम

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने पकिस्तामन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम इस बार वर्ल्ड कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्बाह ने टीवी चैनल से बात करते हुए कहा है कि इस बार वर्ल्ड कप का फाइनल मैच इंग्लैंड और भारत के बीच हो सकता है. उनके मुताबिक भारत और इंग्लैंड ही इस वक्त विश्व कप में सबसे मजबूत टीमें हैं और इसके बाद बाकी टीमें है. उन्होंने कहा कि इस बार पाकिस्तानी टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाएगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा क्रिकेट में किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है.

इससे पहले पूर्व कप्तान ये भी कहा था कि पाकिस्तान और भारत के बीच मैच में भारत का ही पलड़ा भारी रहेगा. बता दे, भारत और पाकिस्तान के मुकाबला रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान में होने वाला है.

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका को शिकस्त दे चुका है भारत

इससे पहले विश्व कप के दो मैचों में भारत ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका को करारी शिक्सत दे चुका है. साउथ अफ्रीका के साथ हुए मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी जबिक ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया था. इसके बाद अब भारत का अगला मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड के साथ होगा.

First Published: Jun 11, 2019 11:37:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो