BREAKING NEWS
  • PM Modi in Bhutan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूटान के छात्रों को किया संबोधित, दिया ये बड़ा संदेश- Read More »
  • Ashes 2019: आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेला- Read More »
  • भारत ने पाकिस्‍तानी सेना के दो अफसर और पांच सैनिक मार गिराए- Read More »

विश्व कप में भारत की हार पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान, कहा- भविष्य में टीम इंडिया..

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 06:34 PM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter

नई दिल्ली:  

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है. खन्ना ने एक बयान में कहा, "यह एक मुश्किल मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. कोई भी मैच हारना नहीं चाहता है. सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा दिन अच्छा नहीं था."

मंगलवार और बुधवार को खेले गए विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा, इस हार के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया विश्व कप से बाहर हो गई. खन्ना ने कहा, "विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने लीग चरण में शानदार प्रदर्शन किया. मुझे विश्वास है कि हमारी टीम कड़ी मेहनत करेगी और भविष्य में और ज्यादा सफलता हासिल करेगी. न्यूजीलैंड टीम को बधाई. मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं."

ये भी पढ़ें- World Cup: क्या टीम इंडिया के लिए 'पनौती' है विराट की कप्तानी, बड़े मुकाबलों में हमेशा फेल हुए 'किंग कोहली'

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद देश के क्रिकेट फैंस काफी निराश हैं. विश्व कप से बाहर होने के साथ ही अब क्रिकेट फैंस तरह-तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. इन सवालों में प्रशंसकों ने न तो कप्तान विराट कोहली को बख्शा और न ही महेंद्र सिंह धोनी का रियायत मिली. टीम इंडिया के गुण गाने वाले फैंस सेमीफाइनल में विराट सेना के हारते ही अपना आपा खो बैठे और सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी भड़ास निकालने में लगे हुए हैं.

भारत के क्रिकेट फैंस ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. टीम सेलेक्शन से लेकर बैटिंग ऑर्डर तक जैसे मुद्दों पर विराट कोहली को घेरा जा रहा है. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी को विश्व कप में लगातार खेली जा रही धीमी पारी के लिए भी सोशल मीडिया पर जमकर कोसा जा रहा है. इन सभी के बीच ऐसे क्रिकेट फैंस की भी तादाद काफी ज्यादा है जो टीम इंडिया की हार के बावजूद विराट सेना का खुला समर्थन कर रहे हैं.

First Published: Thursday, July 11, 2019 06:30 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Icc Cricket World Cup, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, World Cup 2019, Team India, India, Virat Kohli, Ms Dhoni, Bcci, Ck Khanna,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो