BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 19 रुपये और 52 रुपये वाले रिचार्ज नहीं करा पाएंगे यूजर्स, जानें क्यों- Read More »
  • पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड सरकार ने भत्तों में बढ़ोतरी का एलान किया- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट ने अश्लील सीडी कांड में ट्रायल पर रोक लगाई, CM भूपेश को नोटिस- Read More »

World Cup: विश्‍व कप से बाहर होने के बाद ब्रिटेन की सड़कों पर ऐसे नजर आए विराट-अनुष्का‍

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 02:54:11 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) में फाइनल के लिए क्वालिफाई करने में नाकाम रहने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma)शर्मा और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) ब्रिटेन में लंच के लिए गए थे. दोनों ब्लैक कपड़ों और सफेद जूते थे. अनुष्का (Anushka Sharma)' नेचुरल बॉर्न लवर्स ’प्रिंट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी थीं, जबकि विराट एक हुडी और ब्लैक डेनिम्स थे. इसके बाद उनके इंस्‍टाग्राम पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. एक प्रशंसक ने एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, "कप्तान मुस्कुराते हुए वापस आ रहे हैं. "

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली: बड़े मुकाबलों का 'छोटा' खिलाड़ी, नॉकआउट मैचों में हर बार सस्‍ते में आउट

इससे पहले शनिवार को, दंपति की कई तस्वीरें बाहर देखी गईं और लंदन के बारे में ऑनलाइन साझा किया गया. सेमीफाइनल के बाद अनुष्का (Anushka Sharma)और विराट को मैनचेस्टर में स्पॉट किया गया. जहां विराट निराश दिख रहे थे, वहीं अनुष्का (Anushka Sharma)को कुछ पिक्स में उनके साथ चुपचाप चलते देखा गया. आइए जानें और क्‍या कमेंट किया यूजर्स ने..

View this post on Instagram

Love is in the Air ❤️

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on Jul 13, 2019 at 6:58pm PDT

बता दें विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है और इसी के साथ भारत का इस साल विश्व कप जीतने का सपना भी टूट चुका है. ऐसे में जब विराट कोहली से पूछा गया कि कारणों की वजह से टीम इंडिया हारी तो उन्होंने कहा कि, 45 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमें वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया. उन्होंने कहा, हमें लगता है हमारे पास मौका था लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Video: टीम इंडिया के सम्मान में Viral हो रहा यह विज्ञापन, जानिए क्या है इसमें

पिछले साल तीन फिल्मों में अभिनय करने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma)फिल्मों से ब्रेक पर हैं. वह आखिरी बार जीरो में शाहरुख खान के साथ व्हीलचेयर पर चलने वाले नासा वैज्ञानिक के रूप में देखा गया था, उन्‍होंने बौना का किरदार निभाया था. फिल्म ने कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया था और बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में विफल रही. अनुष्का (Anushka Sharma)को सुई धागा और परी में भी अलग-अलग लुक में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रतिक्रिया मिली.

First Published: Jul 14, 2019 02:53:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो