logo-image

फीफा वर्ल्डकप क्‍वाॅलिफायरः कतर के खिलाफ सबकुछ झोंकने को तैयार टीम इंडिया

एशियाई चैम्पियन (Asian Champion) और फीफा रैंकिंग (Fifa Ranking) में 62वें नंबर की मेजबान कतर (Qatar) के साथ अपना दूसरा मैच खेलेगा भारत.

Updated on: 09 Sep 2019, 06:57 PM

दोहा (कतर):

भारतीय पुरुष फुटबाल टीम फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर (Fifa World Cup 2022) के तहत मंगलवार को मेजबान कतर (Qatar) के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही है. फीफा रैंकिंग में 103 नंबर पर काबिज भारतीय फुटबाल टीम (Indian Football Team) को मंगलवार को यहां जासीम बिन हमद स्टेडियम में मौजूदा एशियाई चैम्पियन (Asian Champion) और फीफा रैंकिंग (Fifa Ranking) में 62वें नंबर की मेजबान कतर (Qatar) के साथ अपना दूसरा मैच खेलना है.

भारतीय टीम को फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के अपने पहले मैच में गुरुवार को ओमान के हाथों अपने घर में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. टीम के मिडफील्डर्स आशिक कुरुनियन ने कहा है कि उनकी टीम इस मैच में अपना सबकुछ झोंकने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ेंः बांग्लादेश को हरा अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, भारत को पीछे छोड़ बनाया खास रिकॉर्ड

आशिक ने कहा, "पूरी टीम अपने काम पर ध्यान लगाए हुई है. कतर (Qatar) की टीम एशियाई चैम्पियन है, लेकिन हम भी उन्हें हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और अपनी रणनीतियों को सही से मैदान पर लागू करेंगे. एक दिन यात्रा में निकल जाने के बाद हमारा पहला सत्र काफी अच्छा रहा है और हम मैच के लिए तैयार हैं."

यह भी पढ़ेंः आज ही मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने लगाया था पहला एक दिवसीय शतक, जानें उस मैच का पूरा हाल

22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "मुख्य कोच (इगोर स्टीमाक) हमें काफी प्रोत्साहित कर रहे हैं और हमारे प्रदर्शन में सुधार कर रहे हैं. उन्होंने हमसे कहा है कि हमें बिना किसी भय के खेलना है. कोई भी टीम अब तक अपराजित नहीं रही है और हम कतर (Qatar) के खिलाफ भी इसी सोच के साथ उतरेंगे."