BREAKING NEWS
  • अब लोग एफडी की जगह यहां लगा रहे हैं पैसा, आप भी उठा सकते हैं इसका लाभ!- Read More »
  • स्कूल की पढ़ाई-लिखाई से परेशान बच्ची ने कहा, ''पीएम मोदी को एक बार तो हराना ही पड़ेगा''- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

अफगानिस्तान के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ मामले में निकोलस पूरन निलंबित

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की बात स्वीकार करने के लिए बुधवार को चार मैचों के लिए निलंबित (Nicholas Pooran suspended) कर दिया गया.

आस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज ने किया खुलासा, इस भारतीय खिलाड़ी के सामने लगता था डर

अगर आपको लगता है कि भारतीय गेंदबाजी आज की तारीख में ही बेहतर हो गई और पहले हमारी गेंदबाजी अच्‍छी नहीं हुआ करती थी तो आप गलत हैं. भारत के गेंदबाज हमेशा से शानदार गेंदबाजी करते रहे हैं.

केबीसी 11 में पूछा गया क्रिकेट से जुड़ा सात करोड़ का सवाल, क्‍या आपको पता है जवाब

सात करोड़ रुपये का सवाल जब पूछा गया तो प्रतिभाग के एसी में भी पसीने छूट गए और उन्‍होंने गेम से क्‍विट करना ही बेहतर समझा. हालांकि खेल खत्‍म होने के बाद जब प्रतिभागी से किसी एक जवाब को बताने के लिए कहा गया तो प्रतिभागी ने जो जवाब दिया वह गलत निकला.

WOW : महिला T20 विश्‍व कप फाइनल में परफार्म करेंगी कैटी पैरी

अगले साल यानी 2020 में क्रिकेट का खुमार सिर चढ़कर बोलने वाला है. एक ही साल में महिला और पुरुष दोनों विश्‍व कप खेले जाएंगे, यह T20 विश्‍व कप आस्‍ट्रेलिया में होगा. महिला विश्‍व कप (Womens World Cup T20) 21 फरवरी से शुरू होगा और आठ मार्च को इसका फाइनल खेला जाएगा.

सावधान : हिटमैन रोहित शर्मा के निशाने पर आए आस्‍ट्रेलियाई स्‍टीव स्‍मिथ के रिकार्ड

Rohit Sharma vs Steve Smith : भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) के बीच कल से इंदौर में पहला टेस्‍ट मैच शुरू होने जा रहा है. इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. भारत और बांग्‍लादेश (India Bangladesh first test) के बीच अब तक कुल नौ टेस्‍ट खेले गए हैं, लेकिन भारत अब तक कोई भी मैच नहीं हारा है.

IND VS BAN : इंदौर की रणभूमि तैयार, अब तक भारत नहीं हारा है कोई भी मैच, जानें सारे आंकड़े

India vs Bangladesh first test : बांग्लादेश पर T20 सीरीज में भारत की 2-1 से जीत के बाद क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें अब होलकर स्टेडियम (history of Indore Holkar Stadium) में गुरुवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच पर टिक गई हैं. जिसमें दोनों टीमें फिर आमने-सामने होंगी.

दीपक चाहर की हैट्रिक पर इस मिस्‍ट्री गर्ल ने दी बधाई, जानें क्‍या है हैट्रिक मास्‍टर से रिश्‍ता

Deepak Chahar hat trick : भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार गेंदबाज बन चुके दीपक चाहर (Deepak Chahar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्‍होंने पिछले तीन दिन में दो हैट्रिक ले ली हैं. इससे समझा जा सकता है कि वे (Deepak Chahar) इन दिनों कितनी घातक गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके दिन अच्‍छे कैसे आ गए हैं.

IND VS BAN : शेख हसीना कब आएंगी भारत और कहां बैठकर देखेंगी मैच, यहां जानिए पूरी डिटेल

India vs Bangladesh : बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त तौफीक हसन और उनकी टीम ने प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) के भारत आने से पहले मंगलवार को बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के अधिकारियों से बात की.

कप्‍तान विराट कोहली ने नेट से लेकर गली तक बहाया पसीना, देखें यह शानदार VIDEO

India vs Bangladesh : भारतीय टीम बांग्‍लादेश को T20 में हराने के बाद अब टेस्‍ट में भी धूल चटाने की तैयारी में जुट गई है. भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh Test Series) के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज के बाद अब टेस्‍ट में आमने सामने आने जा रही हैं.

एक ही दिन में भारतीय गेंदबाजों ने लगाई दो हैट्रिक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Syed Mushtaq Ali T20 tournament : इस वक्‍त भारत में हैट्रिक का दौर चल रहा है. भारतीय गेंदबाज लगातार हैट्रिक पे हैट्रिक लगाए जा रहे हैं. बात यहां तक पहुंच चुकी है कि एक ही दिन में दो दो हैट्रिक लग रही है.

भारत का पहला डे नाइट कोलकाता टेस्ट जानिए कितने बजे होगा शुरू

India Bangladesh first day night test : सर्दियों के मौसम में ओस को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने फैसला लिया है कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाने वाला भारत का पहला दिन-रात का टेस्ट मैच दिन में एक बजे से शुरू होगा और आठ बजे तक चलेगा.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो