BREAKING NEWS
  • Horoscope, 14 October: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, पढ़िए 14 अक्टूबर का राशिफल- Read More »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ के साथ गर्मजोशी भरी मुलाकात से सियासी माहौल गरम- Read More »
  • बोधगया में बौद्ध भिक्षुओं ने किया ऐसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस- Read More »

क्रिकेट

अन्य खबरें

Man Of The Match बनने के बाद विराट कोहली ने कही यह बड़ी बात, पढ़ें यह रिपोर्ट

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्‍ट खत्‍म हो गया. इस मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 137 रन से हरा दिया. इसके साथ ही तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में भारत अब 2-0 से आगे हो गया है.

जब विराट कोहली ने दो साल बाद थामी गेंद, जानें कब-कब और आजमाया है हाथ

अब तक 60 ओवर फेंके जा चुके थे, 61वें ओवर में गेंद विराट कोहली ने संभाली. सामने थे फिलेंडर. विराट ने यह गेंद लोफुलटास फेंकी, जो बाहर की ओर जा रही थी, इस पर फिलेंडर ने उसे जाने दिया. विराट की दूसरी गेंद भी खाली गई, यानी कोई रन नहीं गया. इसके बाद तीसरी गेंद पर फिलेंडर ने चौका जड़ दिया.

भारत की लगातार 11 टेस्‍ट विजय का सुहाना सफर, यहां जानें कब किसे हराया

भारत ने रविवार को घर पर अपनी लगातार 11 वीं टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की है. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को चार दिन में ही पारी और 137 रन से हरा दिया. तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में भारत ने अब 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

ICC WORLD CHAMPIONSHIP : भारत ने ठोका दोहरा शतक, बाकी कोई शतक भी नहीं मार सका, जानें आंकड़े

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्‍ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 137 रन से करारी मात दे दी है. तीन मैचों की सीरीज में भारत अब 2-0 से आगे हो गया है. यह टेस्‍ट सीरीज विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के तहत खेला जा रहा है, लिहाजा भारत के अब 200 अंक हो गए हैं

भारत ने दक्षिण अफ्रीका हराते ही रच दिया इतिहास, आस्‍ट्रेलिया को पीछे छोड़ा, जानें आंकड़े

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्‍ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 137 रन से करारी मात दे दी है. तीन मैचों की सीरीज में भारत अब 2-0 से आगे हो गया है. यह टेस्‍ट सीरीज विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के तहत खेला जा रहा है, लिहाजा भारत के अब 200 अंक हो गए हैं

Final report : भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 137 रन से हराया, सीरीज में 2-0 से आगे

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्‍ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पारी और 137 रन से करारी मात दे दी है. तीन मैचों की सीरीज में भारत अब 2-0 से आगे हो गया है.

पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज अहमद की कप्‍तानी पर लटकी तलवार, जानें कौन हटाना चाहता है

पाकिस्‍तान के दौरे पर आई श्रीलंका क्रिकेट टीम ने T-20 सीरीज में पाकिस्‍तान को 3-0 से धोकर रख दिया. इसके बाद पूरे पाकिस्‍तान में हंगामा और बवाल शुरू हो गया है. यह हाल तब है, जब पाकिस्‍तान इस वक्‍त T-20 की नंबर वन टीम है.

superman Saha : इन कैच को देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, देखें VIDEO

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्‍ट इस वक्‍त पुणे में खेला जा रहा है. पहला टेस्‍ट भारतीय टीम जीत चुकी है और अब दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच भी भारत जीत की ओर अग्रसर है.

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के चक्कर में छिड़ी इन दो एक्ट्रेस के बीच जंग, जानिए क्या है पूरा माजरा

खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन इन सबके अलावा केएल राहुल (KL Rahul) इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

इस खिलाड़ी ने 12 साल बाद छोड़ा इंग्‍लैंड का साथ, कही यह बड़ी बात

अगर आप 90 के दशक के क्रिकेट प्रेमी हैं तो आप जिम्बाब्वे के फ्लावर बंधुओं को जरूर जानते होंगे. उस दौर में जिम्बाब्वे की टीम तो कमजोर हुआ करती थी, लेकिन एंडी फ्लावर और ग्रांड फ्लावर का विश्‍व क्रिकेट में खासा दबदबा हुआ करता था.

पहली बार फालोआन खेल रही है दक्षिण अफ्रीका, विराट कोहली यह कमाल करने वाले पहले कप्‍तान

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच का जब तीसरा दिन पूरा हुआ तो गफलत का माहौल था, यह पता नहीं था कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका को फालोआन देगी या नहीं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो