BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: वो 5 सीटें जहां बीजेपी के खिलाफ अपने ही ठोक रहे हैं ताल- Read More »
  • बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत 25 घायल- Read More »
  • यूपी में तेज रफ्तार टूरिस्ट बस पलटी, 5 लोगों की मौत, यात्री बोले- ड्राइवर ने पी रखी थी शराब- Read More »

ताज़ातरीन

अन्य खबरें

शोएब अख्‍तर बोले, विराट कोहली को आउट करना सबसे मुश्‍किल काम

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज की तारीख में दुनिया के सबसे बड़े बल्‍लेबाजों में से एक हैं. हर मैच में वे कोई न कोई रिकार्ड तोड़ते ही जा रहे हैं.

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (Natarajan Chandrasekaran) ने बिजली कंपनियों को लेकर कही ये बड़ी बात

टाटा संस (Tata Sons) के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन (Natarajan Chandrasekaran) ने कहा कि बिजली उत्पादन करने वाले हर संयंत्र को परिचालन अवस्था में होना चाहिए ताकि बिजली क्षेत्र की मदद हो सके.

Parliament Winter Session: पीएम मोदी ने कहा वाद हो, विवाद हो लेकिन सार्थक संवाद हो

जरूरी हो जाता है कि सभी मसलों पर सार्थक बहस हो. वाद हो, विवाद हो, लेकिन संवाद हो. संसद में होने वाली बहस को सार्थक और उपयोगी बनाने के लिए सभी को अपना योगदान देना होगा.

Jharkhand Poll: वो 5 सीटें जहां बीजेपी के खिलाफ अपने ही ठोक रहे हैं ताल

Jharkhand Poll: महाराष्ट्र में चुनाव पूर्व शिवसेना के साथ गठबंधन के बाद झटका खाई भारतीय जनता पार्टी झारखंड चुनाव में बिना गठबंधन के लगभग उतर चुकी है. राज्य की कुल 81 सीटों में बीजेपी अब तक 71 सीटों पर उम्मीदवार उतार चुकी है.

Sensex Today 18 Nov 2019: सकारात्मक वैश्विक रुख से शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 72 अंक मजबूत

Sensex Today 18 Nov 2019: बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स सोमवार को शुरुआती कारोबार में 100 अंक से अधिक की बढ़त के साथ खुला.

हसन रूहानी ने दी चेतावनी, ‘असुरक्षा’ बर्दाश्त नहीं करेगा ईरान

ईरान में पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी को प्रदर्शनों का कारण माना जा रहा है, लेकिन रूहानी ने पेट्रोल के दामों में वृद्धि का बचाव किया.

Delhi Air Pollution: थोड़ी सांस लेने लायक हुई राजधानी की हवा, लेकिन फिलहाल पूरी तरह नहीं मिली राहत

दिल्लीवासियों के लिए एक राहत की खबर सामने आ रही है. रविवार को राजधानी की हवा थोड़ी साफ दिखीं. करीब 10 दिनों के बाद दिल्ली की हवा सांस लेने लायक हुई है.

अफगानिस्‍तान जनवरी 2018 से नहीं हारा कोई T20 सीरीज, अब वेस्‍टइंडीज को पीटा

Afghanistan vs West Indies : अफगानिस्‍तान को अगर आप बच्‍चा टीम समझ रहे हैं तो आप बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं. अफगानिस्‍तान की टीम अब वह टीम हो चुकी है जो किसी भी टीम के छक्‍के छुड़ा सकती है.

बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत 25 घायल

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रुप से घायल हैं.

न्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने CJI पद की शपथ ली, देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश बने

न्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने सोमवार को देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) पद की शपथ ली. राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने उन्हें सीजेआई पद की शपथ दिलाई. न्यायमूर्ति बोबडे 17 महीने तक उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश पद पर रहेंगे.

सरदार सरोवर बांध के विस्थापितों की मांगों को लेकर मेधा पाटकर भोपाल में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठीं

नर्मदा नदी पर गुजरात में बने सरदार सरोवर बांध से मध्य प्रदेश में विस्थापित हुए लोगों की विभिन्न मांगों को लेकर नर्मदा बचाओ आंदोलन की नेता मेधा पाटकर प्रभावित लोगों के साथ भोपाल में शनिवार से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो