logo-image

क्रिकेटर की पत्नी को दिनदहाड़े लूटकर चले गए बदमाश, खिलाड़ी ने ट्विटर पर बयां की खौफनाक वारदात

टेलर ने बताया कि इस वारदात के बाद से उनके इलाके में लोग काफी डरे हुए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में जाते वक्त ऐसे बदमाशों से सावधान रहें.

Updated on: 17 May 2019, 10:35 AM

नई दिल्ली:

जिम्बाब्वे में लुटेरों ने क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी को लूट लिया. पूरा मामला बुधवार का है, जब कार में आए लुटेरों ने टेलर की पत्नी पर हमला कर उनका हैंडबैग लूट लिया. पूर्व कप्तान की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मचा गया है. पत्नी के साथ हुई इस वारदात की जानकारी खुद ब्रैंडन टेलर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. टेलर ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे घर के बाहर एक डरावनी स्थिति थी, मैं ड्राइववे पर अपनी पत्नी का इंतजार कर रहा था. तभी मैंने अपने गेट से 100 मीटर दूर उसके चीखने की आवाजें सुनी. मैंने वहां देखा कि चार बदमाश मेरी पत्नी के साथ छीना-झपटी कर रहे थे. मैं जैसे ही वहां पहुंचा, उससे पहले ही बदमाश पत्नी से बैग छीनकर लाल रंग की कार में फरार हो चुके थे.'

टेलर ने लिखा, 'हम खुशकिस्मत रहे कि बदमाशों ने मेरी पत्नी से सिर्फ हैंड बैग लूटा, नहीं तो यह और भी भयावह हो सकता था.' टेलर ने बताया कि इस वारदात के बाद से उनके इलाके में लोग काफी डरे हुए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों में जाते वक्त ऐसे बदमाशों से सावधान रहें. टेलर ने लोगों को सलाह दी कि अंधेरा होने के बाद अपने घरों में आने वाले रास्तों को बंद कर दें क्योंकि गुंडे-बदमाश इसी अंधेरे में वारदात को अंजाम देते हैं. साल 2004 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले टेलर ने कई अहम मैचों में जिम्बाब्वे को जीत दिलाई है. अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में ब्रैंडन टेलर ने कुल 245 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 8581 रन बनाए हैं. उन्होंने अभी तक अपने करियर में 16 शतक और 48 अर्धशतक भी लगाए हैं.