logo-image

ZIM vs SL: जिम्बाब्वे ने बनाई 354 रनों की जबरदस्त बढ़त, श्रीलंका पर मंडराए संकट के बादल

चौथे दिन स्टम्प्स तक कप्तान सीन विलियम्स 47 और डोनाल्ड त्रिरिपानो एक रन बनाकर खेल रहे थे. जिम्बाब्वे ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 62 रनों के साथ की थी.

Updated on: 31 Jan 2020, 10:35 AM

हरारे:

जिम्बाब्वे ने यहां हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन गुरुवार को खेल खत्म होने तक श्रीलंका पर 354 रनों की मजबूत बढ़त ले ली. दिन की समाप्ति तक मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 241 रन बना लिए हैं. जिम्बाब्वे ने पहली पारी में 406 रनों का स्कोर खड़ा किया था और फिर श्रीलंका को पहली पारी में 293 रनों पर ढेर कर अपनी दूसरी पारी में 113 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी.

ये भी पढ़ें- भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने जीता वर्ल्ड गेम्स एथलीट ऑफ द ईयर 2019 अवॉर्ड

चौथे दिन स्टम्प्स तक कप्तान सीन विलियम्स 47 और डोनाल्ड त्रिरिपानो एक रन बनाकर खेल रहे थे. जिम्बाब्वे ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 62 रनों के साथ की. तीसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज रेगिस चकावा तीन रन बाद आउट हो गए. उन्होंने 15 रन बनाए. प्रिंस मासवाउरे (35) का विकेट 111 के कुल योग पर गिरा.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियन ओपन: रॉजर फेडरर को हराकर फाइनल में पहुंचे नोवाक जोकोविक

ब्रेंडन टेलर ने टीम के स्कोरबोर्ड को चालू रखा और 75 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में 18 चौके और एक छक्का शामिल रहा. सिकंदर रजा ने 34 रनों का अहम योगदान दिया और कप्तान के साथ 70 रनों की साझेदारी की. इस बीच कप्तान एक छोर पर खड़े हैं और टीम को मजबूत स्कोर की तरफ ले जाने में लगे हुए हैं. श्रीलंका के लिए विश्वा फर्नाडो और लसिथ इमबुलदेनिया ने दो-दो विकेट लिए. सुरंगा लकमल और लाहिरू कुमारा को एक-एक विकेट मिला.