BREAKING NEWS
  • बहरीन में बोले PM नरेंद्र मोदी- हमारा रिश्ता सरकारों का नहीं संस्कारों का- Read More »
  • बहरीन में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- ऐसा लग रहा कि मैं भारत में ही हूं- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

युवराज सिंह का पत्नी हेजल कीच के पोस्ट पर उनकी Ex- Girl friend किम शर्मा ने किया ये comment

News State Bureau  |   Updated On : June 12, 2019 06:18 AM
Yuvraj Singh, Hazel Keech, Kim Sharma

Yuvraj Singh, Hazel Keech, Kim Sharma

ख़ास बातें

  •  युवराज सिंह  ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से  10 June 2019 को संन्यास ले लिया है.
  •  युवराज सिंह का नाम कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है.
  •  इनमें किम शर्मा का नाम भी इसी फेहरिस्त में शामिल है. 

नई दिल्ली:  

Indian Cricket team के Sixer king और 2011 वर्ल्ड कप के मैन ऑफ द सीरीज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से (Yuvraj Singh announces retirement on 10 June 2019) 10 June 2019 को संन्यास ले लिया है. इसके बाद युवराज की वाइफ हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसपर युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने भी कमेंट किया.

युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर युवराज सिंह की फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ कैप्शन में युवराज सिंह ने लिखा-इसी के साथ एक दौर का अंत हो गया है. खुद पर गर्व करो हसबैंड, अब इस नए सफर की शुरुआत होने वाली है. @yuvisofficial तुम्हें प्यार.

हेजल कीच के इस फोटो पर किम शर्मा ने कमेट किया. किम शर्मा ने लिखा- ये प्यारी सी जोड़ी हमेशा चमकती रहे (Shine brighter you lovely duo) हेजल कीच की पोस्ट में केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर की वाइफ ने भी कमेंट किया.

View this post on Instagram

And, with that, its the end of an era. Be proud of yourself husband, now onto the next chapter.... love you @yuvisofficial

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial) on Jun 10, 2019 at 1:42am PDT


युवराज सिंह का नाम कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. इनमें किम शर्मा का नाम भी इसी फेहरिस्त में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किम शर्मा और युवारज सिंह ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया था. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

यह भी पढ़ें: दिल की पिच पर कई बार फिसल चुके हैं युवराज सिंह, दीपिका से लेकर इन हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है नाम

बता दें कि किम शर्मा ने फिल्म मोहब्बतें में काम किया है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज के पोसेसिव बिहेवियर के कारण युवराज और किम का ब्रेकअप हो गया था. एक इंटरव्यू में किम ने कहा था कि युवराज और उनके बीच अंडरस्टैंडिंग नहीं थी.

चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.

इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए. इसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं. युवराज ने टेस्ट मैचों में 9, वनडे में 111 और टी-20 मैचो में 28 विकेट भी लिए हैं. युवराज ने 2008 के बाद कुल 231 टी-20 मैच खेले हैं और 4857 रन बनाए हैं. उन्होंने टी-20 मैचों में 80 विकेट भी लिए हैं. युवराज खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें भारत के लिए 400 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिला.

First Published: Tuesday, June 11, 2019 11:27:27 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Yuvraj Singh Announces Retirement, Yuvraj Wife Hazel Keech, Ex Girlfriend Kim Sharma, From All Formats Of Cricket Ex Girlfriend Kim Sharma This Comments On Wife Hazel Keech Post,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो