BREAKING NEWS
  • चित्रकोट उपचुनाव पर सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा-20 हजार वोटों से जीतेंगे- Read More »
  • सरफराज अहमद को पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की कप्‍तानी से हटाया गया- Read More »
  • भोपाल शहर के नगर निगम को दो भागों में बाटने के विरोध में साध्वी प्रज्ञा, कलेक्टर को लिखा खत- Read More »

वीरेंद्र सहवाग का यह नया रूप देखकर चौंक जाएंगे आप

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : August 20, 2019 08:35:59 AM
वीरेंद्र सहवाग, फोटो आईएएनएस

वीरेंद्र सहवाग, फोटो आईएएनएस (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्‍फोटक सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग अलग अलग कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं. वे अलग अलग वेशभूषा में भी दिखाई देते हैं. वीरेंद्र सहवाग के फैंस भी उन्‍हें बहुत प्‍यार करते हैं और ट्वीटर के माध्‍यम से उनसे जुड़े भी रहते हैं. अपने ट्वीटर एकाउंट पर बाबा के रूप में अपनी तस्‍वीर लगाने वाले वीरेंद्र सहवाग का एक नया रूप सामने आया है. इसमें भी वे बाबा के रूप में ही दिखाई दे रहे हैं. इस तस्‍वीर में सहवाग भगवा रंग का कुर्ता और सफेद धोती पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने खुद ही कैप्‍शन भी लिखा है, उसमें वीरेंद्र सहवाग लिखते हैं कि भोले के भक्‍त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले. यह तस्‍वीर सहवाग ने सोमवार को पोस्‍ट की है. 

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बिगड़े बोल, कश्‍मीर को लेकर दिया यह बयान

एक जमाने में अच्‍छे अच्‍छे गेंदबाजों के छक्‍के छुड़ा देने वाले वीरेंद्र सहवाग इस वक्‍त बड़े ही चुटीले अंदाज में दिख रहे हैं. वे कुछ न कुछ ऐसा करते हैं कि उनके फैंस पूरा आनंद लेते हैं. इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. सहवाग ट्वीटर पर काफी सक्रिय भी रहते हैं. इस बार जो फोटो सहवाग ने पोस्‍ट की है, उसे देखकर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. एक ट्वीटर यूजर ईशिका सिंह ने लिखा है कि यह तो भूलभुलैया 3 लग रही है.

यह भी पढ़ें ः दक्षिण अफ्रीका ए सीरीज के लिए भारत-ए टीमों का ऐलान, मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर को कप्तानी

श्रीकांत लिखते हैं कि वीरू भाई आपका ज्योतिष बनने का सपना था क्या बचपन में? बहुत बार ये वेश धारण कर लेते हो. विकास ठाकुर ने लिखा है कि अरे वाह वीरू पाजी आप तो छा गए, अब लगता है देश से ढोंगी बाबाओं का दिवाला निकलने वाला है! अब असली बाबा का समय आ गया है जो पाक में घुसके तिहरा शतक ठोककर उनकी नानी याद दिलाये! जय हो वीरू बाबा की. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया की भूलभुलैया 2 में अगर कार्तिक की जगह आपको लिया गया होतो तो भी फिल्‍म चल जाती. इसके अलावा भी लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ ही घंटे में इसे 74 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं भारी संख्‍या में लोग इस पर कमेंट और रीट्वीट कर रहे हैं.

First Published: Aug 20, 2019 08:35:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो