logo-image

अंडर-19 विश्व कप का सफर शानदार रहा: यशस्वी जायसवाल

प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारतीय टीम अंडर-19 विश्व कप नहीं जीत पाई. टीम को फाइनल में बांग्लादेश के हाथों शिकास्त मिली.

Updated on: 19 Feb 2020, 12:25 PM

नई दिल्ली:

भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि बेशक उनकी टीम अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में हार कर खिताब से महरूम रह गई हो, लेकिन दक्षिण अफ्रीका में खेले गए टूर्नामेंट का सफर शानदार रहा. प्रियम गर्ग की कप्तानी वाली भारतीय टीम अंडर-19 विश्व कप नहीं जीत पाई. टीम को फाइनल में बांग्लादेश के हाथों शिकास्त मिली.

ये भी पढ़ें- एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप: सुनील कुमार ने ग्रीको रोमन में स्वर्ण जीतकर रचा इतिहास

जायसवाल ने इंस्टग्राम पर लिखा, "अब मेरे पास समय है कि मैं अपने द्वारा की गई मेहनत, दृढ़ता और अनुशासन को देख सकूं, जिसके दम पर मैं आईसीसी विश्व कप के फाइनल में गया और मेरा देश का प्रतिनिधित्व करने का सपना पूरा हुआ." जायसवाल ने अंडर-19 विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 88, नाबाद 105, 62, नाबाद 57, नाबाद 29 और 59 रनों की पारियां खेलीं.

ये भी पढ़ें- 605 रन बनाकर वीवीएस लक्ष्मण का रिकार्ड तोड़ने वाले बल्‍लेबाज ने कही यह बात

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने लिखा है, "हमें विश्व कप में वो परिणाम नहीं मिला जो हमें मिलना चाहिए था, लेकिन फिर भी यह सफर शानदार रहा. प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार पाने और फाइनल में अपना योगदान देने से खुश हूं." यह युवा बल्लेबाज अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते दिखाई देंगे.