logo-image

CAA पर विराट कोहली ने कहा- बिना जानकारी के कानून पर टिप्पणी करना सही नहीं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सीएए पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है.

Updated on: 04 Jan 2020, 06:13 PM

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (CAA)को लेकर मचा बवाल अब शांत होने लगा है. हालांकि कुछ हिस्सों में लोग अब भी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सीएए पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है. क्रिकेटर विराट कोहली ने कहा कि बिना इस कानून के जानकारी के कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा.

असम के गुवाहाटी में भारत श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच खेला जाना है. यहां पत्रकारों से बातचीत में विराट कोहली ने कहा कि बिना इस एक्ट की जानकारी के कुछ भी कहना सही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में यात्रा के दौरान किसी भी तरह की परेशानी नहीं हुई. यहां किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है.

और पढ़ें:IND vs SL: रविवार को श्रीलंका के खिलाफ शुरू होगा टीम इंडिया का मिशन 2020, बुमराह और धवन पर होंगी नजरें

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि गुवाहाटी पूरी तरह सुरक्षित है. हमें यहां पहुंचने में कोई समस्या नहीं हुई. जहां तक सीएए की बात है तो मैं गैरजिम्मेदाराना नहीं होना चाहता, बिना इसपर किसी भी तरह की जानकारी के. पहले इस बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए फिर इसपर अपनी राय देनी चाहिए.

मैं ऐसे किसी भी चीज में खुद को उलझाना नहीं चाहता जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है.

और पढ़ें:पाकिस्‍तान में ननकाना साहिब पर हमले पर विफरे हरभजन सिंह, जानें क्‍या बोले

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के तहत 31 दिसंबर 2014 से पहले भारत में दाखिल हुए हिंदू, सिख, क्रिश्चियन, बुद्धिस्ट और पारसी को जो अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए हैं उन्हें नागरिकता दी जाएगी.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को खेला जाना है.