Women T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 86 रनों से रौंदा, एलिसा हीली ने खेली तूफानी पारी

Bhasha  |   Updated On : February 27, 2020 06:08:47 PM
Women T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 86 रनों से रौंदा, एलिसा हीली ने खेली तूफानी पारी

ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हराया (Photo Credit : https://twitter.com/T20WorldCup )

कैनबरा:  

एलिसा हीली और बेथ मूनी के बीच पहले विकेट के लिये रिकार्ड साझेदारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के ग्रुप ए मैच में गुरुवार को यहां बांग्लादेश को 86 रन से करारी शिकस्त दी. विकेटकीपर बल्लेबाज हीली ने 53 गेंदों पर 83 रन और मूनी ने 58 गेंदों पर नाबाद 81 रन बनाये. इन दोनों के अलावा एशलीग गार्डनर ने नौ गेंदों पर नाबाद 22 रन की तेजतर्रार पारी खेली जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट पर 189 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: न्यूजीलैंड टीम में विराट कोहली का कोई खौफ नहीं, जानें क्या बोले टॉम लाथम

189 रनों के जवाब में सिर्फ 103 रन बना पाई बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 103 रन ही बना पायी. उसकी चार बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंची जिनमें से फरगाना हक ने सर्वाधिक 36 रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मेगन शट ने 21 रन देकर तीन और जेस जोनासन ने 17 रन देकर दो विकेट लिये. ऑस्ट्रेलिया की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जिससे उसके चार अंक हो गये और वह अंकतालिका में भारत के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: इज्जत बचाने के लिए टीम इंडिया के पास सिर्फ एक रास्ता, रहाणे ने दी ये सलाह

हीली ने जड़े 3 छक्के और 10 चौके

हीली और मूनी ने ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दिलाकर बड़ी जीत की नींव रखी. इन दोनों के बीच पहले विकेट की साझेदारी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से किसी भी विकेट के लिये सबसे बड़ी भागीदारी है. हीली ने अपनी पारी में दस चौके और तीन छक्के जबकि मूनी ने नौ चौके लगाये.

First Published: Feb 27, 2020 06:08:47 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो