INDW vs WIW: भारत ने वेस्टइंडीज को 5 रनों से हराया, सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 18, 2019 12:55:09 PM
विकेट चटकाने के बाद जश्न मनाती भारतीय टीम की खिलाड़ी

विकेट चटकाने के बाद जश्न मनाती भारतीय टीम की खिलाड़ी (Photo Credit : https://twitter.com/ICC )

नई दिल्ली:  

गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज महिला टीम को 5 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारत ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है. बारिश से प्रभावित इस मैच को 20 ओवर से घटाकर 9 ओवर का कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- अंपायर के गलत फैसले से इस भारतीय बल्लेबाज की मौत? आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आया था हार्ट अटैक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 9 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 50 रन बनाए थे. भारत के लिए पूजा वस्त्राकर ने सबसे ज्यादा 10 रन बनाए, जबकि टीम के 8 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी नहीं छू सके. वेस्टइंडीज के लिए हेले मैथ्यूज ने 3 विकेट चटकाए, तो वहीं दूसरी ओर एफी फ्लेचर और शेनेटा ग्रिमोंड को 2-2 विकेट मिले.

ये भी पढ़ें- लता मंगेशकर के फैंस के लिए खुशखबरी, तबीयत में सुधार होने के बाद अब जल्द हो सकती हैं डिस्चार्ज

भारत से मिले 51 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की पूरी टीम 9 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर केवल 45 रन ही बना सकी और 5 रन से मैच गंवा दिया. वेस्टइंडीज के लिए हेले मेथ्यूज और चिनेल हेनरी ने 11-11 रनों की साधारण पारी खेली. नताशा मैकलीन ने 10 रन बनाए. भारत के लिए यहां अनुजा पाटिल ने 2, दीप्ति शर्मा और राधा यादव ने 1-1 विकेट चटकाया.

ये भी पढ़ें- पिता के करोड़ों का बिजनेस छोड़ होटल में बर्तन धोता रहा बेटा, शिमला की सड़कों पर काटी रातें

5 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और 5वां मैच 20 नवंबर को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में ही खेला जाएगा. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूरी कोशिश होगी कि वे आखिरी मैच में भी वेस्टइंडीज को हराकर 5-0 से क्लीन स्वीप करें. जबकि वेस्टइंडीज आखिरी मैच जीतकर साख बचाने की कोशिश करेगी.

First Published: Nov 18, 2019 12:55:09 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो