logo-image

Whattt : पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 3 गेंदबाजों पर लगाया बाल टेंपरिंग का आरोप, जानिए नाम

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य व पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League)(PSL) फ्रेंचाइजी कराची किंग्स (Karachi Kings) के कप्तान इमाद वसीम (Imad Wasim) ने तीन गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

Updated on: 21 Feb 2020, 02:57 PM

Karachi:

पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य व पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League)(PSL) फ्रेंचाइजी कराची किंग्स (Karachi Kings) के कप्तान इमाद वसीम (Imad Wasim) ने तीन गेंदबाजों पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इन गेंदबाजों में पाकिस्तान के वहाब रियाज (Wahab Riaz) व सोहैल खान (Sohail Khan) और इंग्लैंड के रवि बोपारा (Ravi Bopara) शामिल हैं. रोजनामा पाकिस्तान (Roznama Pakistan) की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया कि इमाद ने पीएसएल मैच रेफरी रोशन महानामा के साथ पीएसल की सभी टीमों के कप्तानों की एक बैठक में यह चौंकाने वाला खुलासा किया. बैठक के दौरान महानामा ने कहा कि इस बात को सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी खिलाड़ी गेंद से छेड़छाड़ नहीं करे, इस बार पीएसएल में इस मामले में सख्ती बरती जाएगी.

यह भी पढ़ें ः शर्मनाक विराट कोहली : 19 पारी, 0 शतक, जानिए टीम इंडिया के कप्‍तान की पिछली पारियां

इस पर इमाद वसीम ने कहा कि कई गेंदबाज गेंद खराब करते हैं और पता भी नहीं चलता, महानामा ने उनसे पूछा कि वे कौन खिलाड़ी हैं जो ऐसा करते हैं. लेकिन, इमाद ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया. इस बीच एक अन्य टीम पेशावर जल्मी के कप्तान डेरैन सामी ने अपनी बात रखनी शुरू की. लेकिन, महानामा ने एक बार फिर इमाद को संबोधित कर कहा कि आपने कहा है तो आपको बताना चाहिए कि बाल टेंपरिंग करने वाले खिलाड़ी कौन हैं. इस पर इमाद ने वहाब रियाज, रवि बोपारा और सोहैल खान का नाम लिया. सोहैल खान और रवि बोपारा कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं जिसके कप्तान इमाद हैं. रोशन महानामा से मुलाकात के बाद इमाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, मैंने मीटिंग के दौरान पीएसएल की भलाई के लिए बात की और सुझाव दिया कि अगर कोई खिलाड़ी बाल टेंपरिंग करता है तो उसके कप्तान पर पाबंदी लगा देनी चाहिए, चाहे वह मैं ही क्यों न हूं.