logo-image

जब मिले दो लेफ्टी बल्‍लेबाज, जानें फिर क्‍या हुआ

भारतीय क्रिकेट टीम 22 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी. यह मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे. इससे पहले शनिवार को भारतीय टीम वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलने उतरी.

Updated on: 18 Aug 2019, 11:33 AM

नई दिल्‍ली:

भारतीय क्रिकेट टीम 22 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगी. यह मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे. इससे पहले शनिवार को भारतीय टीम वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलने उतरी. इसमें भारत की पकड़ मजबूत है.  

यह भी पढ़ें ः चेतेश्‍वर पुजारा का शतक, भारत ने पांच विकेट पर 297 रन बनाए

मैच से पहले टीम इंडिया ने वेस्‍टइंडीज के बल्‍लेबाजों के साथ जमकर मस्‍ती की, इसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं भारत के बाएं हाथ के सलामी बल्‍लेबाज ने वेस्‍टइंडीज के पूर्व खब्‍बू बल्‍लेबाज ब्रायन लारा के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है, इसमें शिखर ने लिखा Lefty aur lefty ka ultimate combo @BrianLara 'लेफ्टी और लेफ्टी का सही मिश्रण'. 

यह भी पढ़ें ः क्रुणाल पांड्या ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जानकर आप रह जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्‍टइंडीज में जब भी मौका मिलता है तो घूमने और पिकनिक मनाने चली जा रही है. सभी खिलाड़ी कहीं न कहीं देखे जा रहे हैं, दोनों टीमों के बीच पहला टेस्‍ट मैच 22 अगस्‍त से खेला जाएगा, वहीं वेस्‍टइंडीज टीम के खिलाड़ी भी भारतीय टीम की मेहमान नवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. भारत और वेस्‍टइंडीज की टीम के बीच गजब की केमिस्‍ट्री देखी जा रही है.
सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें शिखर धवन, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा, केदार जाधव और यजुवेंद्र चहल वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा के घर पर डिनर पार्टी के लिए पहुंचे. भारतीय खिलाड़ियों के अलावा इस पार्टी में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, ड्वेन बावो, कायरन पोलर्ड और सुनील नारायण भी दिखाई दिए. इस दौरान ली गई तस्‍वीरें खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.