BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

जेसन होल्डर बनें वेस्टइंडीज के प्लेयर ऑफ द ईयर, रसेल को भी मिला यह सम्मान

IANS  |   Updated On : August 20, 2019 05:09:32 PM
जेसन होल्डर बनें वेस्टइंडीज के प्लेयर ऑफ द ईयर, रसेल को मिला यह सम्मान

जेसन होल्डर बनें वेस्टइंडीज के प्लेयर ऑफ द ईयर, रसेल को मिला यह सम्मान

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज (West indies) के टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) को विंडीज का साल का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी चुना गया है. वेस्टइंडीज (West indies) ने 2018 में जेसन होल्डर (Jason Holder) की कप्तानी में श्रीलंका को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से ड्रॉ पर रोका था जबकि इसके बाद बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से हराया था. हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) ने इसी दौरान वनडे में 405 रन बनाने के साथ-साथ 21 विकेट भी लिए थे. अब वह गुरुवार से भारत के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में विंडीज टीम की कप्तानी करेंगे. 

और पढ़ें:  Ashes Series: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, तीसरे टेस्ट से बाहर हुए स्टीव स्मिथ

सोमवार को हुए पुरस्कारों की घोषणा में जेसन होल्डर (Jason Holder) के अलावा शाई होप को वनडे का साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया. होप ने पिछले साल 875 रन बनाए थे, जिसमें तीन शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल थे.

इसके अलावा कीमो पॉल को टी-20 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. पॉल ने पिछले साल ही टी-20 में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने 13 मैचों में 124 रन बनाने के अलावा 17 विकेट भी हासिल किए थे.

और पढ़ें: पाकिस्तान की टीम में वापस लौटेगा स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन यह खिलाड़ी

वहीं, ओशाने थॉमस को इमर्जिग प्लेयर ऑफ द ईयर और भारत के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज (West indies) टीम में शामिल किए गए हरफनमौला खिलाड़ी रखीम कोर्नवाल को वेस्टइंडीज (West indies) चैंपियनशिप प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला. आंद्रे रसेल को कैरेबियाई टी-20 प्लेयर अवार्ड मिला.

First Published: Aug 20, 2019 05:09:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो