BREAKING NEWS
  • झारखंड में चुनाव के पहले नेताओं के लिए ट्विटर, फेसबुक बना 'अखाड़ा'- Read More »
  • Rupee Open Today 17th Oct 2019: डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया- Read More »
  • राजनीति से संन्यास पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- हम बूढ़े हो गए, अब...- Read More »

IND vs WI: विंडीज के इस गेंदबाज के पास नहीं थी बुमराह जैसी किस्मत, 1 इंच के फासले से रह गई हैट्रिक

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 03, 2019 03:51:18 AM
Image Courtesy- ICC/ Twitter

Image Courtesy- ICC/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

जमैका के सबीना पार्क में खेले गए दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 257 रनों से हराकर टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली. भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज की पहली पारी में शानदार हैट्रिक ली थी. बुमराह की हैट्रिक के बाद भी इस मैच में एक और ऐसा मौका आया जब एक गेंदबाज के पास हैट्रिक का मौका था. जी हां, भारत के खिलाफ दूसरी पारी में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच के पास हैट्रिक लेने का शानदार मौका था, लेकिन वे बदकिस्मती से चूक गए.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वेस्टइंडीज को तहस-नहस करने में जसप्रीत बुमराह की रही बड़ी भूमिका, बताया सफलता का राज

भारत के खिलाफ टेस्ट मैच में हैट्रिक लेने से चूकने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि वे बदकिस्मत रहे, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि वह इसके काफी करीब पहुंच गए थे. दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन लंच ब्रेक से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद रोच ने लंच के बाद लगातार दो गेंदों पर केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली को आउट कर भारतीय खेमे में सनसनी मचा दी थी. केमार रोच की हैट्रिक बॉल पर उनके सामने नए बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे थे.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टी-20 और वनडे के बाद टेस्ट में हुआ विंडीज का सफाया, विराट कोहली ने कही ये बड़ी बात

रोच तीसरी गेंद पर अजिंक्य रहाणे को भी आउट कर देते, लेकिन गेंद स्टंप से एक इंच दूर से निकल गई. यह पूछने पर कि क्या उन्हें लगा कि उन्होंने हैट्रिक ले ली है, रोच ने कहा, "निश्चित तौर पर. गेंद बल्ले के भीतर से लगी और मामूली अंतर से स्टंप पर जाने से चूक गई. मैं बदकिस्मत रहा, लेकिन अपने प्रदर्शन पर खुशी है. मुझे अच्छा लग रहा है. भारतीय बल्लेबाजी क्रम बहुत मजबूत है और ऐसी टीम के खिलाफ हैट्रिक की दहलीज पर पहुंचना भी एक सुखद एहसास है. किस्मत साथ देती तो तीसरा विकेट भी मिल जाता. एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है. मैं भी अपने प्रदर्शन से खुश हूं."

First Published: Sep 03, 2019 03:51:18 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो