logo-image

क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के चक्कर में छिड़ी इन दो एक्ट्रेस के बीच जंग, जानिए क्या है पूरा माजरा

खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन इन सबके अलावा केएल राहुल (KL Rahul) इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 01:11 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इनदिनों टेस्ट टीम (Team India Test Team) से बाहर चल रहे हैं. खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है लेकिन इन सबके अलावा केएल राहुल इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, इनदिनों केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ अपने कथित अफेयर्स की खबरों के कारण चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले दोनों को डिनर डेट पर भी देखा गया था.

फिलहाल अब केएल के चक्कर में दो एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ गई है. लेकिन थोड़ा रुकिए ये जंग ऐसी वैसी वाली नहीं है जिसे आप सोच रहे हैं बल्कि ये दोस्ती वाली लड़ाई है जो कि केएल (KL Rahul) की एक फोटो की वजह से शुरू हुई है.

दरअसल, केएल ने अपनी एक प्रिज्मीय फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह डेनिम जैकेट और गॉगल्स पहने दिखे. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए केएल ने लिखा-'स्पष्टता'

केएल की इस फोटो पर अथिया ने लिखा कि वह इस चश्मे को रखेंगी. तो वहीं एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने अथिया के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा वे दोनों इसे शेयर करेंगी. आपको बता दें कि आकांक्षा एक मॉडल है और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड. ऐसी भी अफवाह थी कि वह केएल राहुल को डेट कर रही हैं.

अगर अथिया के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल  15 नवंबर को रिलीज होगी.