logo-image

Watch Video: क्रिसमस पर कुछ इस अंदाज में नजर आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, बच्चों संग घुमाया बल्ला

मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के वीडियो पोस्ट करने के कुछ मिनटों में बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

Updated on: 26 Dec 2018, 12:24 PM

नई दिल्ली:

25 दिसंबर को जब सारी दुनिया यीशु के जन्मदिन के मौके पर क्रिसमस का त्यौहार मना रही थी उसी दौरान भारतीय क्रिकेट के महानतम बल्लेबाज और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कुछ अलग ही अंदाज में क्रिसमस मनाते नजर आए. क्रिकेट का भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोशल ब्लागिंग साइट ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं. मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के वीडियो पोस्ट करने के कुछ मिनटों में बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया और अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं.

इस विडियो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सेंटा क्लॉज की ड्रेस पहने हुए अपनी कार में बैठे हैं और बता रहे हैं कि आज वह बच्चों के संग क्रिसमस मनाने जा रहे हैं. उन्होंने चेहरे पर सेंटा क्लॉज वाली (नकली सफेद रंग की बड़ी दाढ़ी) दाढ़ी भी पहनी हुई है.

और पढ़ें: Ball Tampering Scandal पर बैनक्रॉफ्ट ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन था मास्टरमाइंड 

वीडियो की शुरुआत में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कहते हैं, 'सभी को मेरी क्रिसमस, आज हम बच्चों की देखरेख करने वाले एक सेंटर में क्रिसमस मनाने जा रहे हैं, जिसका नाम आश्रय है. यहां कमजोर वर्ग के बच्चों की देखरेख की जाती है. मैं इन बच्चों के साथ कुछ समय बिताने जा रहा हूं.

इसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हाथ में बल्ला लिए और दो-दो टेनिस की गेंद लिए बच्चों के हॉल में दाखिल होते हैं.

और पढ़ें: IND vs AUS, 3rd Test: मयंक अग्रवाल ने डेब्यू टेस्ट में लगाया अर्धशतक, रचा इतिहास

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे ही अपनी दाढ़ी हटाते हैं, सभी बच्चे उन्हें पहचान लेते हैं और फिर सचिन-सचिन पुकारते हैं. इसके बाद यहां क्रिसमस की धुन जिंगल बेल- जिंगल बेल बजती है और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बच्चों के साथ कुछ पल क्रिकेट भी खेलते हुए दिखते हैं.