बीसीसीआई अध्यक्ष बने सौरव गांगुली तो वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

आईएएनएस  |   Updated On : October 15, 2019 07:17:34 PM
सौरव गांगुली के साथ वीरेंद्र सहवाग

सौरव गांगुली के साथ वीरेंद्र सहवाग (Photo Credit : https://twitter.com/virendersehwag )

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत बताया है. गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं और उनका बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है क्योंकि इस पद के लिए सिर्फ एक ही नामांकन भरा गया है और वह गांगुली का ही है.

ये भी पढ़ें- क्या एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बनेंगे स्टीव स्मिथ, इस दिग्गज ने टिम पेन को लेकर कही ये बातें

सहवाग ने मंगलवार को गांगुली को नई भूमिका के लिए बधाई दी और साथ ही कहा कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए महान पल है. सहवाग ने ट्वीट किया, "दादा सौरव गांगुली को बधाई. देर है पर अंधेर नहीं है. आपका अध्यक्ष बनना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है. मैं समझता हूं कि यह भारतीय क्रिकेट में आपके अतुलनीय योगदान की एक कड़ी होगी."

ये भी पढ़ें- UKR vs POR: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दागा 700वां गोल, यूक्रेन ने पुर्तगाल को 2-1 से हराया

गांगुली हालांकि एक साल से भी कम समय के लिए बीसीसीआई बॉस होंगे. सितम्बर 2020 में वह कूलिंग पीडियड में चले जाएंगे क्योंकि वह बीते पांच साल से सीएबी के अध्यक्ष हैं. बीसीसीआई संविधान के मुताबिक कोई भी अधिकारी सिर्फ छह साल के लिए किसी पद पर रह सकता है. अभी बीसीसीआई की कमान प्रशासकों की समिति के पास है लेकिन 23 अक्टूबर को यह समिति गांगुली और उनकी नई टीम को जिम्मेदारी सौंपकर मुक्त हो जाएगी.

First Published: Oct 15, 2019 07:17:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो