logo-image

IND vs BAN: विराट कोहली के फैंस के लिए बुरी खबर, इस कारण T20 सीरीज से हुए बाहर

कोहली ने आखिरी बार इस साल जनवरी में रेस्ट लिया था, जिसके बाद वे लगातार टीम के साथ हैं. इस बीच टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने रेस्ट लिया था.

Updated on: 19 Oct 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आराम का फैसला किया है. विराट कोहली बीते काफी समय से बिना ब्रेक लगातार खेल रहे हैं, यही वजह है कि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रेस्ट लेने का फैसला किया है. कोहली ने आखिरी बार इस साल जनवरी में रेस्ट लिया था, जिसके बाद वे लगातार टीम के साथ हैं. इस बीच टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने रेस्ट लिया था.

ये भी पढ़ें- विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में पदक विजेताओं पर हुई पैसों की बारिश, देखें तस्वीरें

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "हां, कोहली टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आराम करने की जरूरत है. वे ऑस्ट्रेलिया सीरीज, आईपीएल, विश्व कप, वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका सीरीज लगातार खेल रहे हैं. खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट हमारी प्राथमिकताओं में रहा है. हम चाहते हैं कि खिलाड़ी तरोताजा रहें और हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहें."

ये भी पढ़ें- चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, सौरव गांगुली से बढ़ी उम्मीदें

बताते चलें कि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान 24 अक्टूबर को किया जाएगा. इससे एक दिन पहले 23 अक्टूबर को सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे. गांगुली ने अभी हाल ही में कहा था कि वे 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात करेंगे. ऐसे में उम्मीदें जताई जा सकती हैं कि बांग्लादेश सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी भी लंबे समय के बाद मैदान पर उतर सकते हैं.