BREAKING NEWS
  • मुश्ताक अहमद बोले- भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों को सुधारने के लिए करना चाहिए ये काम- Read More »
  • अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुसलमानों को स्वीकार करना चाहिए: VHP- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

विराट कोहली ने पोस्‍ट की इन 7 खिलाड़ियों की तस्‍वीर, जानें Twitter पर क्‍यों मचा है बवाल

News State Bureau  |   Updated On : August 04, 2019 04:17:57 PM
विराट कोहली ने पोस्‍ट की यह तस्‍वीर

विराट कोहली ने पोस्‍ट की यह तस्‍वीर (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

वेस्टइंडीज (West indies) दौरे पर पहुंची भारतीय टीम ने 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज कर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है. लेकिन इस मैच से एक दिन पहले विराट कोहली ने अपने ट्वीटर हैंडल पर 7 खिलाड़ियों की तस्‍वीर पोस्‍ट की. इस तस्‍वीर में रोहित शर्मा नहीं हैं. इसको लेकर रोहित शर्मा के निशाने पर विराट कोहली आ गए हैं. बता दें पिछले कई दिनों से रोहित और विराट के बीच कथित तौर पर तनातनी की खबरें तैर रही हैं.

विराट ने जो तस्वीर पोस्‍ट की है उसमें रविंद्र जडेजा, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार और लोकेश राहुल हैं. रोहित के साथ-साथ शिखर धवन, मनीष पांडेय, वॉशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत, राहुल चाहर और दीपक चाहर तस्वीर में नहीं हैं. 

इसके बाद विराट कोहली के इस पोस्‍ट पर रोहित के फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. इस पर यूजर्स ने कोहली से पूछा कि रोहित शर्मा कहां हैं?

बता दें क्रिकेट के के सबसे छोटे प्रारूप की विश्व विजेता वेस्टइंडीज (West indies) की टीम शनिवार को यहां पहले टी-20 मैच में भारतीय गेंदबाजों के सामने लड़खड़ा गई और पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी. इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 17.2 ओवर में 6 विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ेंःदुनिया में ऐसा करने वाले केवल 3 गेंदबाज, इनमें नवदीप सैनी भी शामिल

96 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से भी शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही और महज 1 रन बनाकर शिखर धवन वापस पवेलियन लौट गए. हालांकि इसके बाद कप्तान विराट कोहली (19) और रोहित शर्मा ने 28 रनों की साझेदारी की लकिन सुनील नरेन ने रोहित शर्मा (24) को किरोन पोलार्ड के हाथों कैच कराकर वापस पवेलियन भेजा.

First Published: Aug 04, 2019 03:11:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो