logo-image

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विराट कोहली ने दिया मदद का भरोसा, दान कर सकते हैं बड़ी रकम

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी भरोसा दिया है कि वे भी प्रधानमंत्री राहत कोष में कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में अपना सहयोग देंगे.

Updated on: 30 Mar 2020, 01:12 PM

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के कोहराम को झेल रही है. दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से अभी तक 34 हजार से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भारत भी कोरोना वायरस के प्रकोप से त्रस्त है. भारत में सोमवार दोपहर तक कोरोना के कुल 1173 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 32 लोगों की इससे मौत भी हो चुकी है. देश में कोरोना के कहर से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है.

ये भी पढ़ें- IPL: धोनी को एक और सम्मान, इस दिग्गज ने बनाया अपनी All Time फेवरिट टीम का कप्तान

देश के उच्च वर्ग के साथ आम जनता भी कर रही है मदद

लॉकडाउन की वजह से देश के मजदूर वर्ग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं. ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों और गरीब लोगों को कई तरह की सुविधाएं दे रहे हैं. इनके अलावा कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की सेफ्टी के लिए कई तरह के उपकरणों की भारी कमी है. जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से बढ़-चढ़कर दान देने की अपील की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश का उच्च वर्ग ही नहीं बल्कि आम जनता भी PM-CARES Fund में बढ़-चढ़ कर दान दे रही है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस को लेकर कही बड़ी बात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिया मदद का भरोसा

इसी कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी भरोसा दिया है कि वे भी प्रधानमंत्री राहत कोष में कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में अपना सहयोग देंगे. विराट ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, ''मैं और अनुष्का पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में अपना समर्थन देने के लिए भरोसा दे रहे हैं. इतने लोगों की पीड़ा देखकर हमारा दिल टूट रहा है. हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान को किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी.''