BREAKING NEWS
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »
  • महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं, कांग्रेस के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा उचित निर्णय: शरद पवार- Read More »

क्या वाकई विराट और रोहित के गुटों में बंट चुकी है टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये दो तस्वीरें

News State Bureau  |   Updated On : July 31, 2019 12:39:49 PM
image courtesy: Shikhar Dhawan/ Twitter

image courtesy: Shikhar Dhawan/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि टीम का माहौल बिल्कुल ठीक है और खिलाड़ियों के बीच किसी प्रकार की कोई कलह नहीं है. इसके साथ ही कप्तान ने कहा था कि उनके और रोहित शर्मा के बीच फैली कलह की खबरें महज अफवाह है. विराट ने पीसी में ये साफ किया था कि रोहित के साथ उनके संबंध ठीक वैसे ही खुशनुमा हैं, जैसे पहले थे. लेकिन मौजूदा हालात विराट कोहली के बयानों को बिल्कुल उल्टा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. एक तरफ विराट कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो में रोहित शर्मा नदारद रहे तो वहीं दूसरी शिखर धवन की फोटो में उनके साथ रोहित शर्मा दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या विराट से छीन लेनी चाहिए कप्तानी, कोहली ने शेयर की ऐसी फोटो, भड़क गए फैंस और फिर...

टीम इंडिया 3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए अभी अमेरिका के फ्लोरिडा में है. फ्लोरिडा में मौज-मस्ती के दौरान विराट और शिखर धवन ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं. जहां विराट की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया तो वहीं शिखर धवन की फोटो पर ज्यादातर यूजर्स उनके समर्थन में ही कमेंट करते हुए दिखाई दिए हैं. फैंस ने शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग जोड़ी बताया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दोनों फोटो को देखने के बाद उन कयासों को एक बार फिर से हवा मिलने लगी है, जिसमें कहा जा रहा था कि टीम इंडिया दो गुटों में बंट चुकी है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वेणुगोपाल राव ने क्रिकेट को कहा अलविदा, सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद टीम इंडिया में फैली अंदरूनी कलह की खबरें सामने आई थीं. जिसमें कहा जा रहा था कि टीम इंडिया विराट कोहली और रोहित शर्मा के दो गुटों में बंट चुकी है. इसके अलावा ऐसी खबरें भी आई थीं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच जबरदस्त मतभेद हो गए हैं और दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से काफी खफा चल रहे हैं.

First Published: Jul 31, 2019 12:39:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो