BREAKING NEWS
  • दिल्ली में फिर लगी भयंकर आग, 21 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद- Read More »

VIRAL VIDEO : विराट कोहली से मिलने के लिए कैसे बाड़ फांद गया फैन, यहां देखिए

News State Bureau  |   Updated On : November 17, 2019 11:07:50 AM
मैदान में विराट कोहली के साथ उनका फैन

मैदान में विराट कोहली के साथ उनका फैन (Photo Credit : पीटीआई )

New Delhi:  

India vs Bangladesh 1st Test : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्‍त दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटरों में से एक हैं. देश ही नहीं पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले भी लाखों की संख्‍या में हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) जहां भी क्रिकेट खेलने या और किसी काम से जाते हैं, वहां उनके चाहने वाले उनके पास जाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. विराट कोहली (Virat Kohli) भी कभी अपने फैंस से मिलने में कोताही नहीं बरतते और उनके साथ फोटो आदि खिंचवाते रहते हैं. भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) के बीच खेल गए पहले टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन एक प्रशंसक तो इसकदर बेकाबू हो गया कि मैदान और दर्शकों की बाड़ को फांदकर मैदान में घुस गया और विराट के पास तक जा पहुंचा. विराट कोहली के इस प्रशंसक ने अपनी पीठ पर 'वीके' यानी विराट कोहली लिखवा रखा था, और विराट कोहली का नंबर 18 भी लिखा हुआ था. प्रशंसक ने मैदान पर जाकर विराट कोहली के पैर छूने की कोशिश की. अब इस घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हो गया है, जो कुछ ही घंटे में चर्चा का विषय बन गया है. लोग इस पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः IND VS BAN : भारत की जीत के बाद कोच विक्रम राठौर और कप्‍तान विराट कोहली ने कही ये बात

दरअसल इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान शनिवार को यहां उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक क्रिकेट फैन जबरन मैदान में घुस गया. मैदान में गैर-कानूनी तौर पर घुसने वाला युवक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का फैन है, जो उनसे मिलने के लिए मैदान में जबरन घुसने का प्रयास कर रहा था. युवक ने इंदौर के होलकर स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए विराट कोहली से मिलने के लिए मैच के दौरान ही मैदान में घुस गया था. इंदौर पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मैदान में घुसे युवक पर नजर पड़ते ही उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया.

यह भी पढ़ें ः भारतीय टीम ने जड़ दिया तिहरा शतक, बाकी कोई शतक के करीब भी नहीं, जानें आंकड़े

हिरासत में लिया गया युवक सूरज बिष्ट (22) है. वह खुद को उत्तराखंड का निवासी बता रहा है. उसने दावा किया कि वह इंदौर के भंवरकुआं इलाके में खाना बनाने का काम करता है. अधिकारियों के मुताबिक शुरूआती पूछताछ में युवक ने बताया कि वह कप्‍तान विराट कोहली का बड़ा प्रशंसक है और भारतीय कप्तान से मिलने की ख्वाहिश के साथ दर्शक दीर्घा की जाली फांदकर मैदान में घुसा था. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के आधार पर मामले में उचित कदम उठाया जाएगा.

First Published: Nov 17, 2019 11:07:25 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो