logo-image

IND vs SA: मैच के दौरान सोते हुए दिखाई दिए कोच रवि शास्त्री, सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

मैच के दौरान शास्त्री ड्रेसिंग रूम में सोते हुए कैमरे में कैद हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर चुटकुले बनाए जा रहे हैं.

Updated on: 22 Oct 2019, 09:32 PM

रांची:

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 202 रनों से मात देते हुए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम की, लेकिन इस मैच के दौरान जिस बात ने सबका ध्यान खिंचा वो भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री की सोते हुए एक फोटो ने. मैच के दौरान शास्त्री ड्रेसिंग रूम में सोते हुए कैमरे में कैद हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर चुटकुले बनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लक्ष्मण ने टीम इंडिया को दी कड़ी चेतावनी, 3 नवंबर से शुरू हो रहा है बांग्लादेश का भारत दौरा

शास्त्री की उस फोटो को शेयर करते हुए एक प्रशंसक ने ट्वीटर पर लिखा, "सोता हुआ कोच." एक अन्य समर्थक ने लिखा, "रवि शास्त्री के पास दुनिया की सबसे अच्छी नौकरी है. वह अपनी मर्जी से पीते हैं, ऑफिस में सोते हैं, करोड़ों कमाते हैं." एक और यूजर ने लिखा, "10 करोड़ हर साल वो भी सोने के लिए, वाह रवि शास्त्री."

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाने के बाद बोले मोहम्मद शमी, टीम को अपनी धुन पर नचाने में आता है मजा

एक और प्रशंसक ने शास्त्री की तुलना कुंभकरण से करते हुए लिखा, "यह बताता है कि रवि शास्त्री कुंभकरण का अवतार हैं. आधे समय सोते हैं. जब उठते हैं तो दारू पीते हैं. तोंद पूरी तरह से बढ़ा ली है. मैदान पर हमेशा लड़ने को तैयार रहते हैं."