logo-image

VIDEO : जब सुनील गावस्‍कर बने अमिताभ बच्‍चन, पूछा 'कौन बनेगा करोड़पति' का बड़ा सवाल

भारतीय टीम में नंबर चार पर किसी बल्‍लेबाज को आना चाहिए. यह एक ऐसा सवाल है, जिसका जवाब कई साल से खोजा जा रहा है, लेकिन अभी तक जवाब नहीं मिल सका है.

Updated on: 23 Sep 2019, 03:33 PM

नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम में नंबर चार पर किसी बल्‍लेबाज को आना चाहिए. यह एक ऐसा सवाल है, जिसका जवाब कई साल से खोजा जा रहा है, लेकिन अभी तक जवाब नहीं मिल सका है. यह एक ऐसा सवाल है, जो कौन बनेगा करोड़पति के सात करोड़ के सवाल से भी ज्‍यादा मुश्‍किल है. चयनकर्ताओं से लेकर कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्‍त्री तक नहीं खोज पाए हैं. अब भारत के दिग्‍गज बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर ने कौन बनेगा करोड़पति के अमिताभ बच्‍चन वाले अंदाज में यही सवाल किया तो इसका वीडियो वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें ः मैच फिक्सिंग पर सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात, बोले इसे नियंत्रित करना...

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति टीवी का एक बड़ा कार्यक्रम है. इस वक्‍त इसका 11वां सीजन टीवी पर चल रहा है. इसमें अक्‍सर क्रिकेट से जुड़े सवाल भी किए जाते हैं, जो कई बार मुश्‍किल तो कई बार बहुत आसान होते हैं. रविवार को जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच खेला जा रहा था, तब बीसीसीआई की ओर से एक सवाल किया गया कि भारत की ओर से नंबर चार पर कौन से बल्‍लेबाज को उतारा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत नीचे, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नंबर चार पर आएं, इस दिग्‍गज ने दी सलाह

इसके चार ऑप्‍शन भी दिए गए थे, जिस तरह से कौन बनेगा करोड़पति में दिए जाते हैं. ये चार ऑप्‍शन ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल थे. यह मैच के दौरान दिखाया गया. इस दौरान अंग्रेजी कंमेंटेटर सुनील गावस्‍कर और हर्षा भागले थे.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत की जगह लेने के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन में जबरदस्‍त टक्‍कर, जानें 34 हजार लोगों का फैसला

पहले इस सवाल को हर्षा भोगले ने पढ़ा, उसके बाद सुनील गावस्‍कर ने कहा कि यह एक ऐसा सवाल है, जो कौन बनेगा करोड़पति में पूछा जाना चाहिए. इसके बाद सुनील गावस्‍कर ने अमिताभ बच्‍चन की तरह कौन बनेगा करोड़पति का सवाल पढ़ा और बाकायदा चार ऑप्‍शन भी दिए. इस दौरान कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अमिताभ के अंदाज में बोलने की भी कोशिश की.