VIDEO : जब साक्षी ने की एमएस धोनी से छेड़छाड़, जानें फिर क्‍या हुआ

News State Bureau  |   Updated On : January 29, 2020 10:23:26 AM
VIDEO : जब साक्षी ने की एमएस धोनी से छेड़छाड़, जानें फिर क्‍या हुआ

महेंद्र सिंह धोनी और पत्‍नी साक्षी धोनी (Photo Credit : साक्षी धोनी के इंस्‍टाग्राम से )

नई दिल्‍ली :  

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले क्रिकेट से दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया (New Video of MS Dhoni viral) पर छाए रहते हैं. फिलहाल यह तो पता नहीं है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया (Team India) में वापसी कब करेंगे, करेंगे भी या नहीं, लेकिन आईपीएल (IPL 2020) में वे इस साल ही नहीं बल्‍कि अगले साल यानी 2021 में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इस बात की पूरी संभावना है. अब एमएस धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni)ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें साक्षी धोनी से छेड़छाड़ कर रही हैं और उनका वीडियो बना रही हैं और उसको नए नाम यानी स्‍वीटी से पुकार भी रही हैं. वहीं कैप्‍टन कूल के नाम से पहचान बनाने वाले एमएस धोनी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं और चुपचाप मुस्‍कराते रहते हैं. 

View this post on Instagram

#sweetieoftheday 🤣🤣🤣🤣🤗

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on Jan 27, 2020 at 11:38pm PST

यह भी पढ़ें ः INDvsNZ : आज का मैच टीम इंडिया ने जीता तो पहली बार होगा सीरीज पर कब्‍जा

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी का यह वीडियो पत्‍नी साक्षी ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जो किसी होटल में आते वक्‍त का लग रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्‍ली का है और उस वक्‍त का है, जब धोनी और पत्‍नी साक्षी होटल में प्रवेश कर रहे हैं. इसके दो वीडियो साक्षी ने पहले तो अपने मोबाइल से बनाए और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया है. जब से यह वीडियो सामने आया है, तब से लेकर अब तक इसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि माही होटल में आने के लिए सीढ़ियों से नीचे उतर रहे हैं और साक्षी धोनी उन्‍हें स्‍वीटी कहकर पुकार रही हैं. लगातार स्‍वीटी स्‍वीटी कहने के बाद भी जब धोनी उनकी ओर नहीं देखते हैं तो साक्षी यहां तक भी कहती हैं कि कम से कम मेरी तरफ देखो तो स्‍वीटू. मेरी तरफ क्‍यों नहीं देख रहे हो स्‍वीटू.

View this post on Instagram

#sweetieoftheday 🤣🤣🤣🤣🤗

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on Jan 27, 2020 at 11:38pm PST

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा एक ही टीम से खेलेंगे, BCCI ने बनाया बड़ा प्‍लान

वीडियो में दिखाया गया है कि धोनी नीचे उतरकर होटल के रिशेप्‍शन पहुंचते हैं और साक्षी भी उनके पीछे पीछे जाती हैं. धोनी रिशेप्‍शन पर जाकर जब एंट्री कर रहे होते हैं तो साक्षी वहां भी पहुंच जाती हैं और वहां भी वही रट लगाए हुए हैं. इसके बाद में पास ही खड़े होटल के एक कर्मचारी से यह भी पूछती हैं कि ये बहुत क्‍यूट हैं ना. हैं या नहीं. इस पर होटल कर्मचारी पहले तो कुछ नहीं बोला, लेकिन जब दो बार यही सवाल साक्षी पूछती हैं तो होटल का कर्मचारी हां में सिर हिलाकर मुस्‍करा देता है. इससे वह और खुश हो जाती हैं.
आपको यह भी बता दें कि इससे पहले भी धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक उन्‍हें स्टेज पर बुलाते हैं. इस पर एमएस धोनी स्टेज के पास तक आते हैं, लेकिन जब उन्‍हें ऊपर बुलाया जाता है तो वे शरमा कर पीछे चले जाते हैं. इसके बाद दोबारा बुलाने पर वे फिर से बुलाने पर वे स्‍टेज पर आते हैं. धोनी तब ही स्‍टेज पर आते हैं जब अरमान मलिक उनसे कहते हैं कि वे उनसे गाने के लिए नहीं कहेंगे. इसके बाद पीछे पीछे साक्षी धोनी भी स्‍टेज पर आती हैं और मजेदार क्षण बन जाता है. इसके बाद अरमान मलिक धोनी पर ही बनी फिल्‍म 'एमएस धोनी : अनटोल्‍ड स्‍टोरी' का गाना कौन तुझे यूं प्‍यार करे गाते हैं और साक्षी भी इसे गुनगनाने लगती हैं. वहीं खुद धोनी भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः बड़ी खबर : एशिया कप क्रिकेट से अपने आप को दूर रख सकता है भारत

आपको बता दें कि एमएस धोनी ने अपना आखिरी मैच विश्‍व कप 2019 में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था, उसके बाद से धोनी टीम इंडिया से अपने आप को दूर बनाए हुए हैं. हालांकि धोनी के फैंस के लिए अच्‍छी बात यह है कि रांची में वे पिछले दिनों प्रैक्‍टिस करते हुए नजर आए और वे मार्च में आईपीएल में भी खेलते हुए दिखाई देंगे.

First Published: Jan 29, 2020 10:21:04 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो