logo-image

VIDEO : जब डांस प्‍लोर पर लुंगी डांस पर शाहरुख खान और ड्वेन ब्राबो ने मचाया धमाल

वेस्‍इंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी ड्वेन ब्राबो (Dwayne Bravo) अपनी मस्‍ती के लिए जाने जाते हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपने अलग ही अंदाज में रहते हैं.

Updated on: 10 Sep 2019, 11:38 AM

नई दिल्‍ली:

वेस्‍इंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) अपनी मस्‍ती के लिए जाने जाते हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपने अलग ही अंदाज में रहते हैं. लेकिन अगर ये दोनों खिलाड़ी साथ हों तो कहने ही क्‍या. आईपीएल (Indian Premier League)में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Night riders) है और ब्रावो मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians)के लिए खेलते हैं.

यह भी पढ़ें :   भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को दिल्ली में होगी इकट्ठा, जानें इसके पीछे की वजह

ऐसे में ये दोनों साथ नहीं आ पाते. क्‍योंकि कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई इंडियंस में से कोई एक ही मैच जीतती है. लेकिन वेस्‍टइंडीज में दोनों खिलाड़ियों को यह मौका मिल ही गया. जब वे दोनों मिले तो तो मस्‍ती का यह आलम बना कि कहना ही क्‍या. डांस और वह भी कौन से गाने पर, शाहरुख खान की फिल्‍म चेन्‍नई एक्‍सप्रेस (Channai Express) के 'लुंगी डांस' पर. 

यह भी पढ़ें : भारतीय क्रिकेट टीम के इस तेज गेंदबाज को मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक

शाहरुख खान उर्फ बादशाह खान इस वक्‍त कैरेबियन प्रीमियर लीग में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के मालिक हैं. इस लीग में शाहरुख की टीम के कप्‍तान विस्‍फोटक बल्‍लेबाज कायरन पोलार्ड हैं, इस लीग में शाहरुख की टीम अच्‍छा खेल दिखा रही है, टीम ने अब तक तीन ही मैच खेले हैं और सभी में उनकी टीम ने जीत दर्ज की है. जीत की हैट्रिक हो और जश्‍न न मनाया जाए, ऐसा कहीं हो सकता है भला. तो इस जीत पर जश्‍न का जो समां बंध वह देखने लायक है. दोनों मशहूर हस्‍तियों और टीम के अन्‍य सदस्‍यों ने लुंगी डांस गाने पर जमकर मजा लिया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

यह भी पढ़ें : IND VS SA : अब रोहित शर्मा करेंगे टेस्‍ट में ओपनिंग, केएल राहुल पर संकट

जो लोग पार्टी में थे, वे तो उसी वक्‍त मस्‍ती लेने लगे, लेकिन जो लोग वहां मौजूद नहीं थे, उन्‍होंने उसका वीडियो देखा. दरअसल ब्राबो ने इस पार्टी का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. लोग इसे देखकर खूब मस्‍ती कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों डांस प्‍लोर को ही तोड़ डालेंगे. इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए ब्राबो ने लिखा है कि (This is how we do things in after we beat ppl..we rent a boat an have a nice time Lickssss when they come Trinidad @tkriders Champion squad always fun to have our boss around @iamsrk @realorlandooctave u have the biggest song in the country bro #Champion #LandOfChampions)जीत के बाद ऐसे जश्‍न मनाया जाता है.