VIDEO : रोहित शर्मा यह क्‍या बोलते हुए रंगेहाथ कैमरे में पकड़े गए, बोले अब कैमरे का ध्‍यान रखूंगा

News State Bureau  |   Updated On : November 12, 2019 07:21:46 AM
भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (Photo Credit : https://twitter.com/niksrko )

New Delhi:  

खेल के दौरान रोमांच और जुनून अपने चरम पर होता है. दर्शकों से लेकर खिलाड़ी तक मैदान में खेलते हुए जोश में कई बार ऐसा काम कर जाते हैं, जिसका अहसास उन्‍हें बाद में होता है. आज के वक्‍त में खेल में इतने कैमरों का इस्‍तेमाल होता है कि हर खिलाड़ी की हर हरकत कैमरे में कैद हो जाती है. दर्शक भी इसका पूरा ध्‍यान रखते हैं. बाद में यही वीडियो वायरल हो जाते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो भारतीय टीम के हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) का वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब वायरल कर रहे हैं और मजे भी ले रहे हैं. अब इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की भी टिप्‍पणी आई है. उनका कहना है कि अब वे ध्‍यान रखेंगे कि कैमरा कहां है. 

यह भी पढ़ें ः बल्लेबाजों के खेल में चमक बिखेर रहे हैं ये गेंदबाज, जानें पूरी लिस्‍ट

भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि वह अगली बार से ध्यान रखेंगे कि मैदान में कैमरा किधर लगा है. बांग्लादेश के खिलाफ T-20 सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  को राजकोट में हुए दूसरे T20 मैच में आपत्‍तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल करते हुए कैमरे ने पकड़ लिया था. इससे पहले, रोहित को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में ऐसी भाषा का उपयोग करते हुए सुना गया था. उनकी आवाज स्टम्प माइक में कैद हो गई थी.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : दीपक चाहर की Hat Trick देखने से चूक गए हैं तो यहां देखिए

रोहित ने कहा, मैं मैदान पर काफी भावुक हो जाता हूं. पिछले मैच के कुछ फैसले गलत थे और आज मैदान पर हम थोड़े सुस्त थे. अंत में उद्देश्य काम पूरा करना है और कभी-कभी हम बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं. इसके बाद रोहित शर्मा ने हंसते हुए कहा कि अगली बार ध्यान रखूंगा कि कैमरा कहां है. उन्होंने मैच में 43 गेंदों पर 85 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़ें ः दीपक चाहर ने किया वह काम, जो दुनिया का कोई गेंदबाज नहीं कर सका

अमूमन जो काम रोहित शर्मा ने किया है, वह वे कम ही करते हैं, इसके लिए भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ज्‍यादा करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार रोहित का ही नंबर आ गया. वैसे रोहित शर्मा पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह कूल माइंड के तौर पर जाने जाते हैं. वे मैदान पर उस तरह की प्रतिक्रिया बहुत कम ही देते हैं, जैसा करते हुए उन्‍हें पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें ः दीपक चाहर के कहर के आगे बांग्‍लादेश पस्‍त , भारत ने 30 रन से मैच जीतकर सीरीज पर भी किया कब्‍जा

दरअसल यह वाकया उस वक्‍त है जब भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा मैच रोजकोट में खेला जा रहा था. उस दौरान युजवेंद्र चहल की एक गेंद पर बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज सौम्‍य सरकार ने शॉट खेला और वे चूक गए. इस पर विकेट कीपर ऋषभ पंत ने उसे दस्‍तानों में लिया और सौम्‍य सरकार को स्‍टंप आउट कर दिया. मैदानी अंपायर ने इसे तीसरे अंपायर के पास रेफर कर दिया. टीवी रीप्‍ले में साफ दिख रहा था कि सौम्‍य सरकार आउट हैं, लेकिन तीसरे अंपायर ने उन्‍हें नॉट आउट करार दिया. हालांकि उसके बाद तत्‍काल भूल सुधार करते हुए सौम्‍य सरकार को आउट दिया गया. पहले नॉट आउट दिए जाने पर मैच में कप्‍तानी कर रहे रोहित शर्मा का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्‍होंने गाली का प्रयोग कर लिया. मैच के दौरान टीवी पर कमेंट्री कर रहे दिग्‍गजों ने भी कहा कि यह गलती से गलत बटन दब गया है.

यह भी पढ़ें ः दीपक चाहर भारत के लिए T20 में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने

यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि यह काम तो इंग्‍लैंड के बेन स्‍टोक्‍स करते हैं, अब रोहित भी इसे करने लगे. वहीं एक यूजर ने कहा कि अब अगर किसी ने मुझे ताना मारा कि शर्मा जी के लड़के को देखो तो उसे ये दिखाऊंगा. कई युजर्स तो खुलकर यह बता रहे हैं कि रोहित शर्मा ने आखिर किस शब्‍द का इस्‍तेमाल किया है. कोई कह रहा है कि शर्मा जी का लड़का भी यह काम करता है, लेकिन बदनाम केवल शर्मा जी का दामाद ही है.

First Published: Nov 12, 2019 07:21:46 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो