logo-image

खलील अहमद और कुलदीप यादव के साथ शिखर धवन की मौज-मस्ती का वीडियो वायरल

शिखर धवन ने इस शानदार वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में देसी बॉएज लिखा. उन्होंने लिखा कि वर्कआउट और डांस करना एक शानदार एहसास है.

Updated on: 23 Feb 2020, 12:31 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. भारतीय टीम में वापसी करने के लिए शिखर धवन बेंगलुरू के नेशनल क्रिकेट एकेडमी के रिहैब सेशन में वर्कआउट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन रिहैब सेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में धवन ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. धवन वर्कआउट करने के साथ-साथ जमकर मौज-मस्ती भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ISL 6: गार्सिया और सूसाइराज ने एटीके को हार से बचाया, बेंगलुरू एफसी के साथ 2-2 पर ड्रॉ हुआ मैच

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो में शिखर धवन के साथ टीम इंडिया के चाइनामैन कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज खलील अहमद भी दिखाई दे रहे हैं. टीम से बाहर रहते हुए जब ये तीनों खिलाड़ी एक साथ इकट्ठा हुए तो उन्होंने नाच-गाना शुरू कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गब्बर जिम बॉल के साथ एक्सरसाइज कम और मस्ती ज्यादा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले इस खिलाड़ी की फ्रेश वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया, डिवाइन ने खेली कप्तानी पारी

शिखर धवन ने इस शानदार वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में देसी बॉएज लिखा. उन्होंने लिखा कि वर्कआउट और डांस करना एक शानदार एहसास है, इसे और भी खुशनुमा बनाएं. आप सभी का वीकेंड शानदार हो. अपने मस्तमौला अंदाज के लिए मशहूर गब्बर को कई बार क्रिकेट के मैदान पर ही डांस करते हुए देखा गया है.

बांग्लादेश के ढाका में विश्व एकादश और एशिया एकादश के बीच खेले जाने वाले 2 टी20 मैचों के लिए भारत के 4 खिलाड़ियों के नाम दिए गए हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अलावा शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं. फिलहाल, शिखर धवन और कुलदीप यादव न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- Asian Wrestling Championship: रवि दहिया ने जीता स्वर्ण पदक, बजरंग पूनिया ने जीता रजत

विश्व एकादश और एशिया एकादश के बीच खेले जाने वाले ये मैच 18 और 21 मार्च को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जाएंगे. बताते चलें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने देश के संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर इन दो मैचों का आयोजन कर रहा है.