VIDEO : एमएस धोनी और बेटी जीवा, मसूरी की बर्फबारी में कर रहे मस्‍ती, वीडियो हुआ वायरल

News State Bureau  |   Updated On : January 06, 2020 08:59:43 AM
VIDEO : एमएस धोनी और बेटी जीवा, मसूरी की बर्फबारी में कर रहे मस्‍ती, वीडियो हुआ वायरल

बेटी जीवा के साथ एमएस धोनी (Photo Credit : धोनी के इंस्‍टाग्राम से )

नई दिल्‍ली :  

क्रिकेट से दूर, लेकिन क्रिकेट फैंस के दिलों पर राज कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक बार फिर दिखाई दिए हैं, वह सोशल मीडिया पर फिर दिखे हैं. लेकिन इस बार वे अकेले नहीं हैं, उनके साथ उनकी बेटी जीवा (Dhoni daughter Jeeva) भी दिखाई दी है. जी हां, धोनी बेटी जीवा के साथ मस्‍ती कर रहे हैं साथ में उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी हैं. वे सर्दी के मौसम में बर्फबारी का मजा लेने उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून की मसूरी (Mahi in Mussoorie) पहुंचे हैं. इस दौरान धोनी और बेटी जीवा जिस तरह से मस्‍ती कर रहे हैं, उसका वीडियो अब वायरल हो गया है और लोग इसे खूब देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं. धोनी काफी दिन बाद सोशल मीडिया पर दिखाई दिए हैं, इसलिए फैंस में जबरदस्‍त जोश भर गया है. उम्‍मीद की जानी चाहिए कि जिस तरह से माही सोशल मीडिया पर काफी दिन बाद दिखे हैं, वैसे ही जल्‍द ही मैदान पर वापसी करते हुए भी दिखाई पड़ें. 

यह भी पढ़ें ः OMG : बारिश नहीं इस कारण से रद हुआ भारत श्रीलंका का पहला मैच, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

View this post on Instagram

‪Ziva the diva winning our hearts yet again with her melodious voice!🤩😍 ‬ . . ‪#ZivaSinghDhoni #MSDhoni #Dhoni ‬

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on Jan 5, 2020 at 6:36am PST

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने गृहनगर रांची से काफी दूर उत्‍तराखंड के मसूरी में छुट्टियों और बर्फबारी का मजा लेते हुए दिख रहे हैं. जिस दिन भारत और श्रीलंका का इस साल का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाना था, उसी दिन यानी रविवार को धोनी ने इस वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पहले धोनी ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें धोनी और बेटी जीवा बर्फ में स्‍नोमैन बना रही हैं, इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, वहीं अब बेटी जीवा गिटार बजा रही है और गाना भी गा रही हैं. इसे देखकर लोगों का दिल बाग बाग हो गया. जैसे ही धोनी ने यह वीडियो शेयर किया, लोग ने उसे हाथों हाथ लिया और जमकर लाइक और कमेंट आने शुरू हो गए.

View this post on Instagram

‪Ziva the diva winning our hearts yet again with her melodious voice!🤩😍 ‬ . . ‪#ZivaSinghDhoni #MSDhoni #Dhoni ‬

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@msdhonifansofficial) on Jan 5, 2020 at 6:36am PST

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : 29 मार्च से आईपीएल शुरू होने पर संदेह, फरवरी में तय होगा शेड्यूल

अब जीवा और धोनी का जो वीडियो सामने आया है, उस पर धोनी ने लिखा है, बर्फ देखते ही उसके अंदर की बेहतर चीजें सामने आती हैं. बेटी जीवा गिटार बजा रही हैं और अंग्रेजी में गाना भी गा रही हैं. लग ही नहीं रहा कि यह काम कोई छोटी बच्‍ची कर रही है. बेटी गिटार बजाकर गाना गा रही है तो धोनी उसका वीडियो बनाने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः जब फूलन देवी ने लाइन में खड़ा कर 20 लोगों को मार डाला था, बेहमई कांड पर फैसला आज

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे अर्से से क्रिकेट से दूर हैं और वे परिवार के साथ ही अपने दोस्‍तों के साथ भी खूब समय बिता रहे हैं. हालांकि इस बीच वे सोशल मीडिया पर खूब दिखाई देते हैं, मैदान पर भले नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर धोनी को देखकर ही फैंस खुश हो जा रहे हैं और उम्‍मीद कर रहे हैं कि वे अपनी वापसी का ऐलान करें.
हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें पता चला था कि धोनी इस पिछले दशक में विकेट के पीछे खड़े होकर सबसे ज्‍यादा शिकार अपने नाम किए हैं, यह ऐसा रिकार्ड है, जो अब से पहले कभी भी किसी भारतीय विकेट कीपर के नाम नहीं हुआ था, लेकिन पिछले दशक में नया कीर्तिमान रचकर धोनी ने नया इतिहास बना दिया है, जिसे हमेशा याद किया जाएगा. पिछले दशक में धोनी ने 196 वन डे मैच खेले हैं और इसमें 242 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई है. धोनी ने 170 खिलाड़ियों को विकेट के पीछे कैच किया और साथ ही 72 खिलाड़ियों को स्‍टंप आउट किया. इस तरह से यह आंकड़ा 242 तक जा पहुंचा है. यह आंकड़े जनवरी 2010 से लेकर दिसंबर 2019 के बीच के हैं.

यह भी पढ़ें ः ईरान की मस्‍जिद में जानें क्‍यों फहराया गया लाल झंडा, क्‍या हो चुका है अमेरिका से युद्ध का ऐलान?

सिर्फ इतना ही नहीं, हाल ही में एमएस धोनी के नाम एक और बड़ी उपलब्‍धि जुड़ी थी. महेंद्र सिंह धोनी को अब पिछले एक दशक की वन डे टीम का कप्‍तान बनाया गया है. क्रिकेट आस्‍ट्रेलिया की ओर से इस बात का ऐलान किया गया था. क्रिकेट आस्‍ट्रेलिया ने इस वन डे टीम का ऐलान किया है. इस टीम की कमान तो महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में दे ही दी गई है, साथ ही इस टीम में तीन भारतीय खिलाड़यों को शामिल किया गया है. इसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है.

First Published: Jan 06, 2020 08:54:50 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो