logo-image

टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है ये तूफानी बल्लेबाज, देखें Video

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए. 4 छक्के और 9 चौके लगाने वाले राहुल को शेल्डन कॉटरेल ने आउट किया था

Updated on: 12 Dec 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के वांखेड़े स्टेडियम में खेले गए 3 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 67 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही भारत ने 2-1 से सीरीज भी अपने नाम कर ली. भारत की इस जीत में कप्तान विराट कोहली के अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अहम योगदान दिया. जहां विराट ने सिर्फ 29 गेंदों में 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली तो रोहित शर्मा ने भी 34 गेंदों में 71 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: मुंबई के कोने-कोने में गिरे टीम इंडिया के चौके-छक्के, 67 रन से हराकर जीती सीरीज

टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए. 4 छक्के और 9 चौके लगाने वाले राहुल को शेल्डन कॉटरेल ने चलता किया था. मैच के बाद केएल राहुल ने कहा कि टीम इंडिया हार्दिक पांड्या की वापसी का इंतजार कर रही है. मैच के बाद राहुल और हार्दिक मैदान पर एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखे गए. बीसीसीआई ने ट्विटर पर दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें- शख्स ने Amazon से मंगवाया था वीडियो गेम, डिब्बा खोला तो निकला कंडोम

राहुल हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक के सवालों का जवाब दे रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या को नीता अंबानी के साथ वांखेड़े स्टेडियम में एक साथ बैठकर मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. हार्दिक से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा, "हम आपकी जल्द वापसी का इंतजार कर रहे हैं. आपके बिना ड्रेसिंग रूम खाली है, खासकर मेरे लिए. आप और जसप्रीत बुमराह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. उम्मीद है कि आप दोनों चोट से उबरकर जल्द ही वापसी करेंगे. वे (अन्य टीम साथी) भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं और उन्होंने मुझे ऑफ कैमरा ये बताया भी है."

ये भी पढ़ें- आदि मानव भी करते थे कंडोम का इस्तेमाल? रबर से पहले इन चीजों से बनाया जाता था निरोध

हार्दिक अपनी सफल सफल सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को ही आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा था कि न्यूजीलैंड के साथ सीरीज के बीच में उनका भारतीय टीम के साथ जुड़ने का र्कायक्रम है. हार्दिक ने भारत के लिए अपना पिछला मैच सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था.