BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

VIDEO: भाड़े की गाड़ी चलाने को मजबूर ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, मोहम्मद हफीज ने PCB पर उतारा गुस्सा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 11:39:03 PM
Fazal Shubhan

Fazal Shubhan (Photo Credit : IANS Photos )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के लिए घरेलू क्रिकेट खेल चुके फजल शुभान इन दिनों भाड़े की गाड़ी चलाने को मजबूर हैं. पिक-अप चलाते हुए फजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटर फजल अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के बारे में बता रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के धांसू ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने पीसीबी पर अपना गुस्सा उतार दिया. हफीज ने पीसीबी के उस मॉडल की आलोचना की है, जिसमें देश के क्रिकेट को बदलने की बात कही गई है.

ये भी पढ़ें- 38 साल के हुए गौतम गंभीर, दिग्गजों ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हफीज ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है, "बहुत बुरी बात है. इनकी तरह कई और खिलाड़ी परेशान हैं. नए सिस्टम के तहत सिर्फ 200 खिलाड़ियों पर ध्यान दिया जाएगा लेकिन हजारों खिलाड़ी और मैनेजेमेंट स्टाफ के पास नौकरी नहीं है जिसका कारण नया मॉडल है. मुझे नहीं पता कि बेरोजगार क्रिकेट जगत की जिम्मेदारी कौन लेगा."

ये भी पढ़ें- विश्व कप के लिए नहीं करना होगा 4 साल का इंतजार, अब हर साल टी20 विश्व कप कराने के प्लान में आईसीसी

वीडियो में शुभान कह रहे हैं, "हां, मैं भाड़े के लिए यह पिक अप वाहन चलाता हूं. यह सीजन के हिसाब से किया जाने वाला काम है. कई दिन बहुत काम होता है और कई बार कुछ भी नहीं होता. मैंने पाकिस्तान के लिए खेलने के लिए काफी मेहनत की है. डिपार्टमेंटल क्रिकेट से हमें 1,00,000 का वेतन मिला है, लेकिन जब से डिपार्टमेंट्स बंद हुए हैं हमें 30,000-35,000 का वेतन मिलता है जो जीने के लिए पर्याप्त नहीं है."

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के लिए पाकिस्तान के होटल भी नहीं है महफूज, कमरे में कैद होकर रहे खिलाड़ी

वह कहते हैं, "मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास अभी यह नौकरी है क्योंकि जिस तरह की चीजें हैं उससे किसे पता कि कल मेरे पास यह हो या नहीं. हमारे पास कोई विकल्प नहीं है. हमें अपने बच्चों के लिए कुछ करना होगा." शुभान ने घरेलू क्रिकेट में 40 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं और 2,301 रन बनाए हैं. वह लिस्ट-ए में भी 29 मैच खेल चुके हैं और 659 रन बना चुके हैं.

First Published: Oct 14, 2019 09:11:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो