logo-image

यह विस्‍फोटक बल्‍लेबाज बन सकता है वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम का नया कप्‍तान

विश्व कप और उसके बाद भारत के खिलाफ असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) एक दिवसीय मैचों के कप्तान जेसर होल्डर और T-20 के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को अपने पदों से हटाने का मन बना लिया है.

Updated on: 09 Sep 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप और उसके बाद भारत के खिलाफ असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) एक दिवसीय मैचों के कप्तान जेसर होल्डर और T-20 के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को अपने पदों से हटाने का मन बना लिया है. बहुत जल्‍द इस पर अंतिम निर्णय लिए जाने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें ः आश्‍चर्यजनक : इधर मिचेल स्‍टार्क ने लिया विकेट, उधर उनसे तीन हजार किलोमीटर दूर पत्‍नी ने लगाया चौका, देखें VIDEO

इसके साथ ही सीडब्‍ल्‍यूआई ने केरन पोलार्ड को दोनों प्रारूपों में टीम की कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है. त्रिनिदादा और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने शनिवार को यह फैसला ले लिया है.

यह भी पढ़ें ः 300 विकेट और 6000 रन बनाने वाला यह खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल, अब प्रदर्शन पर रहेगी निगाह

रिपोर्ट के मुताबिक पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया. पोलार्ड ने अपना आखिरी एक दिवसीय मैच 2016 में खेला था. इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे. उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई T-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था. विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में खेलनी है. दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे.