logo-image

युजी ने इस खिलाड़ी को कहा युवा, जानें कौन है वह, और VIDEO भी देखें

जब टीम जीतती है तो टीम के खिलाड़ियों में गजब का उत्‍साह और ऊर्जा का संचार हो जाता है. यही हाल इस वक्‍त भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) का है. टीम जीत रही है और सभी खिलाड़ी इस जीत में अहम योगदान दे रहे हैं.

Updated on: 26 Nov 2019, 12:47 PM

New Delhi:

जब टीम जीतती है तो टीम के खिलाड़ियों में गजब का उत्‍साह और ऊर्जा का संचार हो जाता है. यही हाल इस वक्‍त भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) का है. टीम जीत रही है और सभी खिलाड़ी इस जीत में अहम योगदान दे रहे हैं. हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी चल जाता है और वह टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा देता है. उम्र बस एक आंकड़ा होता है, भारतीय टीम में इस वक्‍त खेल रहे खिलाड़ियों की उम्र चाहे जितनी हो जाए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वे अभी भी युवा हैं, चाहे वह विराट कोहली (Virat Kohli) की बात हो या फिर हिटमैन रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) की.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली, ईशांत शर्मा और शिखर धवन सहित 30 संभावित खिलाड़ी दिल्ली रणजी टीम में

हिटमैन रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) बेशक भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी हों, लेकिन जब इंटरव्यू की बात आती है तो वह युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से पीछे हैं. इसलिए इस लेग स्पिनर ने रोहित ( Yuva Rohit Sharma)को 'युवा' बताया है. बीसीसीआई (BCCI Video) की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो के जवाब में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने ट्वीट किया, नए एंकर रोहित शर्मा (Anchor Rohit Sharma)ने अच्छा काम किया. इस काम को जारी रखो युवा.

यह भी पढ़ें ः हरभजन सिंह ने की चयन समिति में बदलाव की मांग, सौरव गांगुली से अपील

भारत ने अपने पहले दिन-रात टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात दी थी. इस मैच के बाद रोहित ने उमेश यादव और ईशांत शर्मा का इंटरव्यू किया था. ईशांत शर्मा ने मैच की पहली पारी में पांच विकेट लिए थे तो वहीं उमेश यादव ने दूसरी पारी में. साथ ही भारत के पहले डे नाइट मैच में पिंक बॉल से खेले गए इस टेस्‍ट में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने शानदार शतक जड़ा था. इसी की बदौलत भारतीय टीम ने यह मैच जीतने में कामयाबी हासिल की थी.

यह भी पढ़ें ः BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का बढ़ सकता है कार्यकाल, पूरी तैयारी

आपको बता दें कि अभी जल्‍द भारतीय टीम को कोई मैच नहीं खेलना है, अब वेस्‍टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर आएगी, इस दौरान तीन T20 और तीन वन डे मैच खेले जाएंगे, इसके लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है. दोनों टीमों के बीच पहला मैच छह दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. पहले यह मैच मुंबई के बानखेड़े स्‍टेडियम में खेला जाना था, लेकिन उसी दिन बाबरी मस्‍जिद विध्‍वंस की बरसी है और कई कार्यक्रम भी हैं. वहीं मुंबई पुलिस ने सुरक्षा देने से भी इन्‍कार कर दिया था, इसके बाद बीसीसीआई ने अब पहला मैच हैदराबाद में कराने का निर्णय लिया है, वहीं दूसरी ओर आखिरी मैच जो हैदराबाद में खेला जाना था, वह अब मुंबई में खेला जाएगा. मैचों में अदला बदली कर दी गई है.