टीम इंडिया ने 130 करोड़ भारतीयों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, BCCI ने शेयर किया खूबसूरत Video

Sunil Chaurasia  |   Updated On : August 15, 2019 02:20:44 AM
Image Courtesy- BCCI/ Twitter

Image Courtesy- BCCI/ Twitter (Photo Credit : )

New Delhi:  

हमारे देश को अंग्रेजी हुकुमत से आजाद हुए आज आज 72 साल पूरे हो चुके हैं. देश की इस आजादी के लिए हजारों देशवासियों ने अपने प्राण की कुर्बानी दी. दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हर भारतीय आज हिंदुस्तान का 73वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस खास मौके पर वेस्टइंडीज में मौजूद टीम इंडिया ने हजारों किलोमीटर दूर से 130 करोड़ भारतीयों को 73वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद क्या फिर टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज, जानें क्या है मामला

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक वीडियो जारी की है, जिसमें वे देशवासियों को बधाई दे रहे हैं. बोर्ड ने ये वीडियो रात 12 बजे के कुछ ही देर बाद पोस्ट की. वीडियो में टीम के कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव, कोच रवि शास्त्री और अंत में खलील अहमद देशवासियों को आजादी की सालगिराह की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के मैनेजर ने दुर्व्यवहार के लिए मांगी माफी, BCCI ने दिया सुधरने का आखिरी मौका

वीडियो में खास बात ये है कि केदार जाधव जाधव ने मराठी भाषा में, कुलदीप यादव ने हिंदी में जबकि बाकी लोगों ने अंग्रेजी भाषा में देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. विराट ने देश-विदेश में रह रहे हिंदुस्तानियों को बधाई देते हुए कहा, ''मेरे सभी देशवासियों आज का दिन भारत के इतिहास का सबसे प्रतिष्ठित दिन है. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.''

First Published: Aug 15, 2019 02:18:29 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो