logo-image

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ऋद्धिमान साहा, ट्विटर पर शेयर की फैमिली फोटो

ऋद्धिमान साहा और रोमी साहा की एक 6 साल की बेटी है, जिसका नाम अनवी साहा है. अनवी का जन्म साल 2011 में हुआ था.

Updated on: 25 Oct 2019, 11:36 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के घर में जल्द खुशियां बरसने वाली है. जी हां, साहा की पत्नी रोमी साहा जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऋद्धिमान और रोमी का ये दूसरा बच्चा होगा. दोनों की एक 6 साल की बेटी है, जिसका नाम अनवी साहा है. टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में विकेटकीपिंग करने वाले ऋद्धिमान साहा ने अपने जन्मदिन के मौके पर (गुरुवार को) पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया जल्द खेलेगी ऐतिहासिक Day-Night टेस्ट मैच, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कही ये बात

उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''यह जन्मदिन थोड़ा खास है. हम अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैं गर्व से आप सभी को बताना चाहता हूं कि हम दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं, हमारे लिए प्रार्थना करें.'' बता दें कि ऋद्धिमान गुरुवार को ही 35 साल के हुए हैं. उन्होंने साल 2011 में रोमी के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के दो साल बाद रोमी ने अनवी को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने कही दिल की बात, वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ करना चाहते हैं ये काम

बताते चलें कि ऋद्धिमान साहा ने अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था. साहा ने सीरीज के तीनों मैच खेले थे और टीम में अहम भूमिका निभाई थी. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनके खेले की पूरी उम्मीद है. बांग्लादेश का भारत दौरा तीन नवंबर से शुरू होगा. दो टेस्ट मैचों से पहले मेहमान टीम भारत दौरे पर तीन टी-20 मैच भी खेलेगी.