BREAKING NEWS
  • अस्पताल में 30 मिनट तक पड़ा रहा मरीज, इलाज न मिलने से चल गई जान- Read More »
  • आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, यहां बेनामी संपत्ति कानून के तहत करोड़ों की जमीन जब्त- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

टीम इंडिया के जूनियर खिलाड़ियों की मदद के लिए हमेशा तैयार हैं सीनियर खिलाड़ी, धवन ने दिया बड़ा बयान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 21, 2019 07:40:34 PM
शिखर धवन और रोहित शर्मा, image courtesy: ians_india/ Twitter

शिखर धवन और रोहित शर्मा, image courtesy: ians_india/ Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने शनिवार को कहा कि टीम के सीनियर खिलाड़ी देश के नए और युवा खिलाड़ियों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. गब्बर ने कहा कि टीम के अनुभवी खिलाड़ी इस बात का खास ध्यान रखते हैं कि जूनियर खिलाड़ियों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े. मोहाली में दक्षिण अफ्रीका पर जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया रविवार को बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेलेगी.

ये भी पढ़ें- मोहाली में टीम इंडिया की सुरक्षा में हुई भारी चूक, बीसीसीआई ने जारी की चेतावनी

सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बिना टॉस हुए ही रद्द कर दिया गया था. जिसके बाद सीरीज के दूसरे मैच में विराट सेना ने दक्षिण अफ्रीका को मोहाली में बुरी तरह से हरा दिया था. मोहाली में मिली जीत के साथ ही टीम इंडिया 3 टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है. जहां एक ओर रविवार को टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका को 2-0 से क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान में उतरेगी तो वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका की पूरी कोशिश होगी कि वे भारत को हराकर सीरीज को 1-1 से बराबरी पर खत्म करें.

ये भी पढ़ें- World Wrestling Championship: सेमीफाइनल में हारे राहुल अवारे, अब कांस्य पदक के लिए होगी जंग

शिखर धवन ने मैच की पूर्वसंध्या पर शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाज जब बल्लेबाजी करने आते हैं तो हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम उनसे बातचीत करें और वे सहज रहें और नर्वस ना हों. हम यह भी देखते हैं कि उस समय उनके लिए किस चीज की जरूरत है. टीम के सीनियर खिलाड़ी रणनीतियों को लेकर चर्चा करते हैं और उनके साथ बातचीत करते हैं."

धवन ने कहा, "यही चीज मैं भी करता हूं जब मैं रोहित या कोहली के साथ बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो हम बातचीत करना जारी रखते हैं जो काफी महत्वपूर्ण है. अगर कोई भी युवा खिलाड़ी किसी भी समय हमसे कुछ बातचीत करना चाहते हैं तो उनके लिए हमेशा तैयार हैं."

First Published: Sep 21, 2019 07:40:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो