logo-image

शिखर धवन ने बताया अपना फ्यूचर प्लान, इस गंदी आदत को छोड़कर करना चाहते हैं ये काम

ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में रोहित शर्मा के साथ हिस्सा लेने आए शिखर धवन ने अपने फ्यूचर के बारे में बात करते हुए बताया था कि वे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कॉमेंट्री में शामिल हो सकते हैं.

Updated on: 07 Sep 2019, 12:37 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन 15 सितंबर से शुरू हो रही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज की तैयारियों में व्यस्त हैं. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में शिखर धवन को अंगूठे की चोट की वजह से बीच टूर्नामेंट से ही वापस जाना पड़ा था. धवन ने विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक भी जड़ा था. दक्षिण अफ्रीका की टीम अपने भारत दौरे पर 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. दुनिया का कोई भी गेंदबाज गब्बर के नाम से मशहूर 33 वर्षीय बाएं हाथ के इस बल्लेबाज का रौद्र रूप नहीं देखना चाहता.

ये भी पढ़ें- US Open 2019: फाइनल मुकाबले में राफेल नडाल से भिड़ेंगे दानिल मेदवेदेव, इस दिन खेला जाएगा महामुकाबला

आप गब्बर के क्यों न बहुत बड़े फैन हों, लेकिन आपको अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में कुछ ऐसी बातें नहीं मालूम होंगी जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. कुछ समय पहले गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियन में रोहित शर्मा के साथ हिस्सा लेने आए शिखर धवन ने अपने फ्यूचर के बारे में बात करते हुए बताया था कि वे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कॉमेंट्री में शामिल हो सकते हैं. गब्बर ने शो के दौरान हंसी-मजाक में कहा कि उनमें टैलेंट कूट-कूटकर भरा है और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है, जिसे वे कॉमेंट्री के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- PKL 7: यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को 41-29 से हराया, प्रदीप नरवाल ने बटोरे सबसे ज्यादा 14 अंक

शो में धवन ने बताया कि कॉमेंट्री के लिए उन्हें गालियां बंद करनी होंगी, लिहाजा वे अपनी आम भाषा में काफी गालियों का इस्तेमाल करते हैं. जिससे वे खुद छुटकारा पाना चाहते हैं. बताते चलें कि शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच काफी पुरानी दोस्ती है जो समय के साथ-साथ काफी मजबूत हो गई. 31 मई को यूट्यूब पर शेयर किए गए इस ऐपिसोड को अभी तक 57,30,564 बार देखा जा चुका है, जिसे करीब 2 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं.