logo-image

इस स्टेडियम में खेला जाएगा टीम इंडिया का पहला डे-नाइट टेस्ट मैच, BCB के कन्फर्मेशन का इंतजार

बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि उन्होंने BCCI ने हमें डे-नाइट मैच का प्रस्ताव दिया है.

Updated on: 28 Oct 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आगामी भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान दूसरा मैच दिन-रात कराना चाहता है. कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में भारत का पहला दिन-रात नाइट टेस्ट मैच हो सकता है. हालांकि, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीसी) को अभी इस पर सहमति जाहिर करना बाकी है.

ये भी पढ़ें- विदेशी क्रिकेटरों ने फैंस को दी दीपावली की शुभकामनाएं, शोएब अख्तर ने ट्विटर पर लिखा..

बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने रविवार को पत्रकारों से कहा, "उन्होंने (बीसीसीआई) ने हमें (एक दिन-रात टेस्ट) प्रस्ताव दिया है और हम इस पर चर्चा करने के बाद उन्हें बता देंगे. इस संबंध में हमें दो-तीन दिन पहले एक पत्र मिला है और हम इस संबंध में निर्णय लेंगे. लेकिन हमने इस पर (अभी तक) चर्चा नहीं की है. हम उन्हें एक या दो दिन के अंदर अपने फैसले से अवगत करा देंगे."

ये भी पढ़ें- दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ऋद्धिमान साहा, ट्विटर पर शेयर की फैमिली फोटो

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने शुक्रवार को कहा था कि भारतीय कप्तान विराट कोहली दिन-रात टेस्ट खेलने के विचार से सहमत हैं और भारत जल्द ही दिन-रात टेस्ट मैच खेल सकता है. जबकि इससे पहले सौरव गांगुली ने ही भारत में डे-नाइट टेस्ट मैच कराने का मुद्दा उठाया था.