logo-image

IND vs NZ: इंडिया की जीत के बाद गूंज उठा 'How's the josh' तो प्लेयर्स ने ऐसे किया रिप्लाई

भारत ने न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को पांचवें और आखिरी वनडे मैच में हराकर सीरीज (New Zealand vs India ODI series) अपने नाम कर ली. भारत ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया.

Updated on: 03 Feb 2019, 07:50 PM

मुंबई:

भारत ने न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को पांचवें और आखिरी वनडे मैच में हराकर सीरीज (New Zealand vs India ODI series) अपने नाम कर ली. भारत ने सीरीज पर 4-1 से कब्जा किया. जीत का जश्न मना रही टीम इंडिया जब ट्रॉफी उठाने के बाद फोटो सेशन कराने पहुंची तो 'How's the josh' के खूब नारे लगे. इस पर भारतीय टीम ने भी जवाब देते हुए कहा, 'हाई सर!' यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि 'How's the josh' डायलॉग विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का है, जो देशभक्ति को जज्बे को बयां करता है.

वीडियो में देखें कैसे लगे 'How's the josh' के नारे:

View this post on Instagram

Looks like the "JOSH" in the squad is "HIGH SIR" 🗣️ 📢 'HOWS THE JOSH' - @vickykaushal09 😉😉 #TeamIndia

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

ये भी पढ़ें: IND vs NZ: रायडू को मैन ऑफ द मैच और मोहम्मद शमी को मिला मैन ऑफ द सीरीज, जानें पूरा गणित

बता दें कि भारत ने अंबाती रायडू (90), विजय शंकर (45) और हार्दिक पांड्या (45 रन और दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर रविवार को वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 35 रनों से हरा दिया.

यह चौथी बार है, जब न्यूजीलैंड को अपने घर में द्विपक्षीय सीरीज गंवानी पड़ी है. वनडे सीरीज के बाद अब दोनों टीमें तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी. सीरीज का पहला मैच छह फरवरी को इसी मैदान पर खेला जाएगा.