टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया ऐसा वीडियो, बोले- एक भी दिन आराम नहीं

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 18, 2019 06:52:41 PM
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान में खेला जाएगा. ये एक डे-नाइट टेस्ट मैच होगा जो दूधिया रोशनी में गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. टीम इंडिया कोलकाता में अपने इतिहास का पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेगी. लिहाजा, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी इस मैच को एक मेगा इवेंट बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. गांगुली ने कोलकाता टेस्ट के लिए देश की कई बड़ी हस्तियों को मैच में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेज चुके हैं.

ये भी पढ़ें- खिलाड़ियों के मानसिक तनाव पर हो रही चर्चाओं पर स्टीव स्मिथ ने जाहिर की खुशी, ऑस्ट्रेलिया के 3 खिलाड़ी ले चुके हैं छुट्टी

इंदौर में खेले गए पहले मैच में जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद भी टीम इंडिया के खिलाड़ी आराम के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हुए मैदान के अंदर और मैदान के बाहर जमकर पसीना बहा रही है. टीम इंडिया फिलहाल इंदौर में ही है और मंगलवार की सुबह उनके कोलकाता पहुंचने की उम्मीदें जताई जा रही हैं. टीम इंडिया की पूरी कोशिश होगी कि ये ऐतिहासिक मैच जीतकर बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया जाए.

ये भी पढ़ें- कॉमनवेल्थ सुपर मिडलवेट चैंपियन चार्ल्स एदामु से भिड़ेंगे विजेंदर सिंह, 22 नवंबर को दुबई में होगा मुकाबला

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को जिम में वर्क आउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. कप्तान विराट ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "नो डेज ऑफ (एक भी दिन आराम नहीं)।" बताते चलें कि विराट कोहली इस वीडियो के जरिए one8 नामक कंपनी का विज्ञापन भी कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट one8 के ब्रांड एम्बेसडर हैं और वे आए दिन इस कंपनी के उत्पादों के साथ वीडियो या फोटो शेयर करते रहते हैं.

First Published: Nov 18, 2019 06:52:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो