logo-image

रोजर फेडरर से हुई मुलाकात को कोहली ने बताया शानदार अनुभव, टेनिस स्टार की ये बात सुनकर रह गए थे दंग

कोहली हाल ही में आस्ट्रेलियन ओपन के दौरान फेडरर से मिले थे और कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे.

Updated on: 27 Jan 2019, 10:12 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी उनसे मिलकर असीम आनंद का अनुभव करते हैं लेकिन कोहली के लिए महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मिलना खास अनुभव रहा है. कोहली हाल ही में आस्ट्रेलियन ओपन के दौरान फेडरर से मिले थे और कोहली ने स्वीकार किया है कि वह इस महान खिलाड़ी के सामने एक प्रशंसक की तरह नतमस्तक हो गए थे.

ये भी पढ़ें- देश के पूर्व चुनाव आयुक्त ने EVM को बताया भरोसेमंद, पीएम मोदी के इस फैसले पर दिखे खफा

कोहली ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, "शानदार अनुभव रहा. मैं उनसे पहले भी दो बार मिल चुका हूं और सबसे अहम बात यह है कि उन्हें यह याद था. उन्होंने मुझसे कहा कि कुछ साल पहले सिडनी में एक एक्जीबिशन मैच के दौरान वह मुझसे मिले थे. यह सुनकर मैं अवाक रह गया. मैं उस भावना को शब्दों में बयां नहीं कर सकता."

ये भी पढ़ें- TRAIN 18: नई दिल्ली से वाराणसी के लिए जल्द शुरू होगी ट्रेन, सफर करने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

कोहली ने कहा, "बचपन से ही मैंने फेडरर को खेलते हुए देखा है. वह न सिर्फ एक महान टेनिस खिलाड़ी हैं बल्कि एक महान इंसान भी हैं." कोहली अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर थे. आस्ट्रेलिया के साथ हुई चार मैचों की सीरीज के दौरान वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रॉड लेवर एरेना जाकर फेडरर से मिले थे. कोहली ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की थीं.