BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाने के बाद भी खुश नहीं हैं विराट कोहली, इस वजह से दिखे मायूस

आईएएनएस  |   Updated On : October 22, 2019 04:53:49 PM
विराट कोहली

विराट कोहली (Photo Credit : https://twitter.com/ANI )

रांची:  

भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में पारी और 212 रन से जीत दर्ज करके सीरीज में 3-0 क्लीन स्वीप हासिल किया. इस जीत के बावजूद हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली स्टेडियम में आए दर्शकों की संख्या से खुश नहीं हैं और उनका मानना है कि देश में कम से कम पांच टेस्ट सेंटर होने चाहिए ताकि लोगों को मैच देखने के लिए प्रेरित किया जा सके और वे स्टेडियम में आकर मैच देख सकें.

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल और लसिथ मलिंगा की बेइज्जती, पूरा मामला जानने के बाद आप भी रह जाएंगे दंग

कोहली ने मंगलवार को मैच समाप्ति के बाद कहा, "मेरे विचार से हमारे पास कम से कम पांच टेस्ट मैच खेलने के मुख्य सेंटर होने चाहिए. जो भी टीम भारत में टेस्ट मैच खेलने आए उन्हें ये पता होना चाहिए कि वे इन पांच टेस्ट सेंटर पर मैच खेलने वाली है." मैं राज्य संघों, रोटेशन और सब बातों से सहमत हूं. यह वनडे और टी-20 क्रिकेट के लिए सही है."

ये भी पढ़ें- वाह हिटमैन वाह, रोहित शर्मा ने इस मामले में डॉन ब्रैडमैन का भी रिकॉर्ड तोड़ा

कप्तान ने कहा, "लेकिन जब टेस्ट क्रिकेट की बात आती है तो जो टीमें भारत खेलने आती है, उन्हें पता होनी चाहिए कि वे इन पांच सेंटरों में खेलने जा रही हैं. जब हम कहीं खेलने जाते हैं तो हमें पता होता है कि हम इन स्थानों पर मैच खेलने जा रहे हैं." रांची में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) स्टेडियम की दर्शक क्षमता 39000 है जबकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के लिए केवल 1500 टिकट ही बिके थे.

First Published: Oct 22, 2019 04:53:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो