विराट कोहली ने इन 3 गेंदबाजों को बताया टीम इंडिया का असली हथियार, बोले- ऑस्ट्रेलिया में होंगे कामयाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 05, 2019 08:35:47 PM
विराट कोहली

विराट कोहली (Photo Credit : twitter.com/ICC )

नई दिल्ली:  

भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार से 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच 6 दिसंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में टीम इंडिया के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है.

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड में नहीं जीतना मेरे लिए सबसे बड़ा पछतावा : एमएसके प्रसाद

बता दें कि इससे पहले विराट ने कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में बांग्लादेश को हराने के बाद भी यही बात कही थी. विराट ने यहां हैदराबाद में मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम में सिर्फ एक जगह ही बाकी है. कोहली ने गुरुवार को हैदराबाद में कहा, "लड़ाई सिर्फ एक स्थान की है और मुझे लगता है कि तीन खिलाड़ियों ने अपनी जगह पक्की कर ली है. यह अच्छी प्रतिस्पर्धा होने वाली है और यह देखना दिलचस्प होगा कि चीजें किस तरह से होती हैं."

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टी20 और वनडे सीरीज में टीवी अंपायर करेंगे No Ball का फैसला, ICC ने की पुष्टि

भुवनेश्वर कुमार के लौटने से भारतीय टीम मजबूत होगी और अभी जसप्रीत बुमराह का भी फिट होना बाकी है. हालांकि कोहली ज्यादा खिलाड़ियों की तादाद से परेशान नहीं हैं. उन्होंने कहा, "यह हमारे लिए बड़ा मुद्दा नहीं है. मुझे लगता है कि भुवनेश्वर और बुमराह अनुभवी खिलाड़ी हैं और वह टी-20 में लगातार अच्छा कर रहे हैं. दीपक चहर टीम में आए हैं और अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के लिए सिरदर्द बनी जेम्स एंडरसन की कमी, विदेशी धरती पर 'फन्ने खां' भी फेल

मोहम्मद शमी की हालिया फॉर्म पर कोहली ने कहा, "शमी ने वापसी की है और वह बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. अगर वह लय हासिल कर लेते हैं और टी-20 में जिस बात की जरूरत है उस पर काम करते हैं तो वह आस्ट्रेलिया में बेहद ज्यादा प्रभावी होंगे. उनके पास खासकर नई गेंद से विकेट लेने की क्षमता है. उनके पास अपनी यॉर्कर सही तरह से फेंकने के लिए पर्याप्त तेजी है."

First Published: Dec 05, 2019 08:35:47 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो